June 26, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा दौरे पर सीएम मोहन यादव, कहा-मोदी सरकार नहीं होती तो…

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा दौरे पर सीएम मोहन यादव, कहा-मोदी सरकार नहीं होती तो…

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक्टिव मोड में नजर आ रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 9 मार्च को हरियाणा के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महेंद्रगढ़ और गुरुग्राम में भाजपा कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अगर मोदी सरकार नहीं होती तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 नहीं हटता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है।

सीएम मोहन यादव ने क्या कहा?

लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाए. अपने व्यक्तिगत हितों को दरकिनार करते हुए पार्टी की तैयारी में जुट जाए. लोकसभा चुनाव की घोषणा जल्द ही होने वाली है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सनातन संस्कृति को आगे लेकर जा रही है, यहां राम और कृष्ण भगवान की संस्कृति को मानने वाले लोग है. भाजपा सरकार के दस सालों में बनारस का उज्जैन पुनरुत्थान हुआ है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बदौलत जिंदा है लोकतंत्र

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की बदौलत ही लोकतंत्र जिंदा है. प्रधानमंत्री के विकसित राष्ट्र के मिशन को हमें पूरा करना है. इस बार कार्यकर्त्ताओं को 400 पार करने के लक्ष्य में जुट जाना है. उन्होंने आगे कहा कि भगवान कृष्ण रूपी सुदर्शन चक्र लेकर सभी कार्यकर्ता विपक्षी दलों को चुनाव में खत्म करने का काम करें।

Haryana News: हरियाणा में BJP को बड़ा झटका, सांसद बृजेंद्र सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन