June 16, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election: सपा पर बीजेपी सांसद निरहुआ भड़के, कहा-ये लोग गुंडे माफिया…

Lok Sabha Election: सपा पर बीजेपी सांसद निरहुआ भड़के, कहा-ये लोग गुंडे माफिया…

लखनऊ: छह चरण के तहत यूपी की 14 सीटों पर 25 मई को मतदान पूरा हो चुका है, अब सबकी नजर सातवें और आखरी चरण पर टिकी हुई है. इसको लेकर सभी पार्टियां पूरी तैयारी में लगी हुई हैं. ऐसे में नेता लगातार जनता से संपर्क कर रहे हैं और रैली भी कर रहे हैं. साथ ही हमला भी बोल रहे हैं. आजमगढ़ सीट पर छठे चरण के तहत मतदान हो चुका है और यहां से बीजेपी ने अपने वर्तमान सांसद दिनेश लाल यादव को प्रत्याशी बनाया है. अब दिनेश लाल यादव ने सपा को लेकर बड़ा बयान जारी किया है.

आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ ने सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि गुंडे माफियाओं को शह देना समाजवादी पार्टी के चरित्र में है. ये लोग गुंडे माफिया को शरण देते हैं. उन्होंने सपा पर परिवारवाद को लेकर भी प्रहार किया और कहा कि यादव अब जग चुका है और हर बार आप अपने घर वालों को ही टिकट दोगे तो बाकी के यादव क्या करेंगे. उन्होंने अफजाल अंसारी के बारे में बोलते हुए कहा कि वो पहले अपनी सीट बचाएं. ये लोग पुरानी राजनीति में फंसे हुए हैं लेकिन अब प्रधानमंत्री ने राजनीति को बदल दिया है.

सीएम योगी की जनसभा में लिया भाग

वहीं दिनेशलाल यादव निरहुआ आज गाजीपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम योगी की जनसभा में भाग लिया. सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कालेज में सीएम योगी की एक जनसभा थी. इस जनसभा में शामिल होने से पहले दिनेशलाल यादव निरहुआ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें बीजेपी जीत रही है. 10 साल कार्यकाल में पीएम मोदी ने हर जाति धर्म के लिए काम किया है.

यह भी पढ़ें-

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल मचाएगा तबाही, जानें कितना खतरनाक है ये

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन