May 21, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election: एक शख्स ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, भाजपा नेताओं ने भी जताया विरोध

Lok Sabha Election: एक शख्स ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, भाजपा नेताओं ने भी जताया विरोध

लखनऊ: राजनीतिक विरोधाभास की सभी मर्यादाओं को तार तार करते हुए वाराणसी के व्यक्ति द्वारा न सिर्फ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी की, बल्कि उनके फोटो के साथ बेहद अमर्यादित हरकत भी की है. वायरल हो रहा वीडियो इतना ज्यादा अभद्र है कि उसे शेयर करना भी गैर जिम्मेदाराना साबित होगा. वहीं वाराणसी पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

आपको बता दें कि बीते दिनों वाराणसी का एक मामला सामने आया है, दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है. इस मामले को लेकर वाराणसी के चोलापुर थाना के एसएचओ से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बाबूलाल चौहान नामक एक व्यक्ति द्वारा सपा प्रमुख पर अभद्र टिप्पणी और उनकी तस्वीर के साथ अमर्यादित हरकत करते हुए वीडियो प्रकाश में आया है.

अभद्र टिप्पणी पर अन्य दलों ने भी जताई नाराजगी

वहीं वाराणसी पुलिस द्वारा एक्शन लेते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. ऐसे गैर जिम्मेदारी हरकत को हमारे समाज में कभी भी जगह नहीं दिया जा सकता और ऐसी कानून तोड़ने वालों के खिलाफ वाराणसी पुलिस पूरी तरह से कार्रवाई करने के लिए तत्पर है. राजनीति में विचारों को लेकर विरोधाभास स्वीकार है लेकिन इस प्रकार की सोच को समाज कभी भी स्वीकार नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें-

 Israel-Iran Row: इजरायल-ईरान जंग में अमेरिका ने दिया दखल, ईरानी ड्रोन्स को किया नेस्तनाबूद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन