April 23, 2024
  • होम
  • कानपुर: खाली प्लॉट में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर: खाली प्लॉट में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज यानी 28 फरवरी को एक खाली प्लाट में मानव कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगो की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस बारे में पूंछतांछ की. वहीं आई फॉरेंसिक टीम ने भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच के जरिए साक्ष्य जमा किए. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक ये कंकाल बहुत पुराना है।

वहीं बर्रा थाना क्षेत्र के दामोदर नगर इलाके के स्थानीय लोगो ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि एक खाली प्लाट में नरकंकाल पड़ा हुआ है. इस बात की जानकारी पूरे इलाके में भी तेजी से फैल गई और वहां कुछ ही समय में लोगो की भीड़ जमा हो गई. इस बात की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस एसीपी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर लोगो से बातचीत की।

खाली प्लाट में मिला कंकाल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक खाली प्लाट में मानव नर कंकाल मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक ये खाली प्लाट है, जहां पर आज नरकंकाल पड़ा देखा गया. इस संबंध में मोहल्ले के पुनीत शुक्ला ने कहा कि इनका प्रयोग तंत्रमंत्र में भी लोग करते है और बाद में इसे फेंक देते हैं, इस खाली प्लाट में जो कंकाल मिला है वह बहुत पुराना लग रहा है।

Lakhi Mela: 11 मार्च से लक्खी मेले का आरंभ, इन चीजों पर प्रशासन ने लगाई रोक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो