May 26, 2024
  • होम
  • जहांगीरपुरी: भंडारा खा रहे शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पैदल ही वहां से निकले बेखौफ बदमाश

जहांगीरपुरी: भंडारा खा रहे शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पैदल ही वहां से निकले बेखौफ बदमाश

नई दिल्ली: जहांगीरपुरी के भलस्वा गांव में बेखौफ बदमाश 22 मई को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार भलस्वा गांव का रहने वाला बिजेंद्र यादव की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार के दिन भलस्वा गांव में शिव परिवार की स्थापना हुई है और उसी के उपलक्ष्य में भंडारा कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान बिजेंद्र यादव खाना खा रहे थे तभी अचानका 3 से 4 चार लोग आए और बिजेंद्र यादव पर गोलियां चला दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिजेंद्र को पांच गोलियां लगी. इसके बाद बिजेंद्र को हॉस्पिटल ले जाया गया और उचार के दौरान बिजेंद्र की मौत हो गई. वहीं एक वीडियो पुलिस के हाथ लगने के बाद हत्यारों की पहचान हुई है. बताया जा रहा है कि हत्यारे इसी गांव के रहने वाला है और पुलिस उन्हें ढूंढ रही है. पुलिस ने बयाता कि बिजिंद्र यादव पर 9 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं और वो शालीमार बाग इलाके का मशहूर बदमाश था।

पैदल ही निकले हत्यारे

रिपोर्ट के अनुसार बीते सोमवार करीब तीन बजे बिजेंद्र यादव मीठे कुएं के पास स्थित मंदिर के बाहर चल रहे भंडारे में खाना खा रहा था तभी उसके पास 3 से 4 लोग पहुंचे और बिजेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली मारने के बाद बेखौफ हत्यारे पैदल ही वहां से निकले। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और बिजेंद्र यादव को हॉस्पिटल ले गए, जहां बिजेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

बिजेंद्र के भाई ने क्या कहा

इस संबंध में बिजेंद्र के भाई ने बताया कि हमारी भाभी को पुलिस ने थाने में रखा है लेकिन आरोपियों के परिजनों से अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन