May 21, 2024
  • होम
  • 'अगर आरोप साबित कर दें तो राजनीति छोड़ दूंगा', देश विरोधी लोगों से मिलने के आरोप पर रविंद्र भाटी का पलटवार

'अगर आरोप साबित कर दें तो राजनीति छोड़ दूंगा', देश विरोधी लोगों से मिलने के आरोप पर रविंद्र भाटी का पलटवार

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 12:58 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट काफी चर्चा में हैं। इस सीट पर कांग्रेस, बीजेपी और एक निर्दलीय उम्मीदवार के बीच त्रिकोणीय टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच रविंद्र सिंह भाटी जो कि इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार है, उन पर बीजेपी द्वारा देश विरोधी लोगों से लंदन में मुलाकात करने के गंभीर आरोप लगे हैं।

भाटी ने दी बीजेपी को चुनौती

सोशल मीडिया पर बीजेपी द्वारा हो रहे हमले के बाद रविंद्र सिंह भाटी तुरंत अपने बचाव में आ गए हैं। एक सभा को संबोधित करते वक्त उन्होंने कहा कि जब बीजेपी मुझ से समर्थन मांग रही थी, तब मैं उनका अपना था। लेकिन अब जब मैं उनसे अलग चुनाव लड़ रहा हूं, तो वह मुझे देशद्रोही बता रहे हैं। उन्होंने भाजपा को चुनौती दी कि अगर बीजेपी मुझे देशद्रोही साबित कर दे, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

यह भी पढ़े-

UP: लोकसभा चुनाव के बीच जौनपुर में धनंजय सिंह के गनर की हत्या, इलाके में खलबली

बीजेपी की तरफ से साझा की गई भाटी की तस्वीर

रविंद्र भाटी पर गंभीर आरोप- 'लंदन में देश विरोधी लोगों से की मुलाकात
रविंद्र भाटी

सोशल मीडिया पर रविंद्र भाटी की फरवरी की लंदन यात्रा से संबंधित एक पोस्ट साझा किया गया है। जिसमें यह भी दावा किया गया है कि उन्होंने शादी भी कर ली है। पोस्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि रविंद्र ने लंदन में एक प्रोफेसर से मुलाकात की थी, जिन्होंने कश्मीर को लेकर भारत के विरोध में एक प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। फोटो में दिख रहे व्यक्ति का नाम दिब्येश आनंद बताया जा रहा है।

कौन है दिब्येश आनंद

रविंद्र भाटी की जो तस्वीर वायरल की जा रही है, उसमें दिख रहे व्यक्ति का नाम दिब्येश आनंद है। दिब्येश लंदन मे मौजूद वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी में सेंटर फॅार द स्टडी ऑफ डेमोक्रेसी में इंटरनेशनल रिलेशन के पाठक है। उन पर कश्मीर को लेकर उनकी विचारधारा से अलगाववादी कार्यकर्ता होने के आरोप लगते रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी पत्नी निताशा कॅाल पर भी आईएसआई के साथ जुड़े होने की खबरे सामने आती रही है।

यह भी पढ़े-

कर्नाटक: भाजपा सांसद कराडी सांगन्ना ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन