May 21, 2024
  • होम
  • हॉस्टल के गेट पर बनी पानी की टंकी में गिरने से युवक की मौत, वीडियो वायरल

हॉस्टल के गेट पर बनी पानी की टंकी में गिरने से युवक की मौत, वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 6:12 pm IST

हैदराबाद: हॉस्टल से जुड़ी खबर आपने कई बार सुना ही होगा. चाहे वो फिर अच्छी खबर हो या फिर बुरी खबर. वहीं इस बार कुछ इसी तरह की खबर सामने आई है. जहां हैदराबाद से सटे रायदुर्ग थाना इलाके के अजय नगर में एक युवक की मौत हो गई. दरअसल ये मौत भूमिगत पानी की टंकी में गिर जाने की वजह से हुई है. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अंडरग्राउंड पानी की टंकी का ढक्कन खुला हुआ था. वहीं जब युवक गेट के अंदर आता है तो युवक टैंक के अंदर गिर जाता है.

युवक की हुई पानी में गिरने से मौत

मिली जानकारी के मुताबिक अजय नगर के पास एक हॉस्टल है. जहां एक पानी की टंकी है. वहीं पानी की टंकी में गिर जाने की वजह से युवक की मौत हो गई. हालांकि युवक की पहचान 25 वर्षीय शेख अकमल सुफियान के रूप में की गई है, जो सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वहीं घटना के बाद रायदुर्ग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टैंक से बाहर निकाला.

पानी की टंकी खुली पड़ी थी

बता दें कि हॉस्टल के गेट के पास बनी अंडरग्राउंड पानी की टंकी का ढक्कन बंद नहीं था. इसके अलावा आसपास कई बाइकें भी खड़ी हुई दिख रही थी. इसके चलते ही जब युवक जैसे ही गेट खोलते हुए अंदर आता है तो अगले कदम पर पानी की खुली टंकी थी. वह सीधे उसमें जा गिरा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक हाथ में कुछ लिए हुआ था, जो समान बाहर की तरफ गिरा और युवक सीधे टैंक के अंदर गिर गया.

बता दें कि टंकी के अंदर गिरने से युवक के सिर पर गहरा चोट भी आई है. इस वजह से उसकी जान चली जाती है. पुलिस ने इस मामले में हॉस्टल के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हॉस्टल में किसी के लापरवाही के वजह से पानी का ढक्कन खुला हुआ था. जिस वजह से उसमें गिरकर 25 साल के युवक की मौत हो गई.

 

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की कंपनी ने China Mobile को पछाड़ा, दुनिया भर में बनी नंबर 1

ये भी पढ़ें: Alipur News: गैंगवार के चलते शक्स के जिस्म में उतार दी आधा दर्जन गोलियां, आखिर क्यों हुई दोनों में फसाद?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन