April 24, 2024
  • होम
  • तबलीगी जमात की तरह कोरोना फैलाने में जुटी भारत जोड़ो यात्रा: अखिल भारत हिंदू महासभा

तबलीगी जमात की तरह कोरोना फैलाने में जुटी भारत जोड़ो यात्रा: अखिल भारत हिंदू महासभा

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : December 21, 2022, 6:37 pm IST

नई दिल्ली. चीन में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत ने भी सख्त रुख अपना लिया है. केंद्र सरकार ने कोरोना के मामलों पर नजर रखी हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी आज शीर्ष अधिकारियों और विशेषज्ञों के साथ कोरोना महामारी की स्थिति पर समीक्षा बैठक की. इस बैठक के बाद केंद्र सरकार ने कोरोना संबंधित एहतियात बरतने के निर्देश दिए. वहीं, बीते दिन राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना से बचाव को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मान्डविया ने राहुल गाँधी को चिट्ठी लिखी थी. वहीं, अब अखिल भारत हिंदू महासभा भी राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा का विरोध कर रही है. इस संबंध में अखिल भारत हिंदू महासभा का कहना है कि तबलीगी जमात की तरह कोरोना फैलाने में भारत जोड़ो यात्रा जुटी है.

चिट्ठी में क्या लिखा

सरकार ने राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी कोरोना एहतियातों का पालन करने का निर्देश दिया है. इस संबंध में केंद्रीय मंत्री मनसुख मान्डविया ने राहुल गाँधी को चिट्ठी लिखी, “राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना से जुड़े प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होना चाहिए, सिर्फ वैक्सीन लिए लोगों को ही यात्रा की अनुमति दी जाए, मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराया जाए और अगर ये सब संभव नहीं है तो यात्रा को समाप्त कर दिया जाए.’

अशोक गहलोत ने किया सरकार पर पलटवार

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर गहलोत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा को मिलते समर्थन से बीजेपी परेशान है. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा है कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई पर यहां उमड़ी भारी भीड़ से भाजपा एवं मोदी सरकार इतनी घबरा गई है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री 20 दिसंबर को राहुल गांधी को राजस्थान में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने हेतु पत्र लिख रहे हैं।

 

Wasim Akram: पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम का बड़ा खुलासा-‘ इस क्रिकेटर ने मुझसे मालिश करवाई

Coronavirus: चीन में बढ़ते कोरोना के बीच भारत सरकार सतर्क, आज स्वास्थ्य मंत्री की हाई लेवल मीटिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन