Wasim Akram: पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम का बड़ा खुलासा-‘ इस क्रिकेटर ने मुझसे मालिश करवाई ‘

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की गिनती दुनिया के महान खिलाड़ियो में होती है। वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा में बड़ा बयान दिया है।

आत्मकथा सुल्तान ए मेमॉयर हुई प्रकाशित

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की गिनती दुनियाभर के महान क्रिकेटरों में होती है। अकरम ने एकदिवसीय वनडे मुकाबले में कुल 500 से ज्यादा विकेट चटकाए हैं। हाल में इस स्टार खिलाड़ी की आत्मकथा सुल्तान ए मेमॉयर प्रकाशित हुई है। इस आत्मकथा में अकरम ने बड़ा खुलासा किया है और अपने साथी खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके इस आरोप के बाद चारों तरफ हंगामा मचा हुआ है।

सलीम ने किया नौकरों जैसा व्यवहार

बता दें कि वसीम अकरम ने अपनी बॉयोपिक सुल्तान ए मेमॉयर में खुलासा किया है कि उनके शुरुआती समय के साथी खिलाड़ी सलीम मलिक ने उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार किया। सलीम मलिक ने वसीम अकरम से मालिश करवाई और उनसे कपड़े तक धुलवाए गए।

जूनियर होने का फायदा उठाते थे साथी

वसीम ने कहा कि, ‘ साथी खिलाड़ी सलीम मलिक मेरे जूनियर होने का फायदा उठाते थे और मेरे साथ नौकरों जैसा व्यवहार करते थे। वो शुरुआती दिनों में मुझसे मालिश करने के लिए कहते थे और साथ ही मुझे कपड़े और जूते साफ करने का भी ऑर्डर देते थे। ‘ बता दें कि सलीम मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वसीम अकरम से दो साल पहले आए थे।

इमरान खान ने की थी अकरम की मदद

वसीम अकरम ने अपनी बॉयोपिक सुल्तान ए मेमॉयर में बताया कि उनके करियर को बड़ा बनाने में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान का बड़ा योगदान रहा है। इनके अलावा जावेद मियांदद ने भी उनको मुश्किलों से बाहर निकाला, वसीम अकरम का जन्म पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था।

FIFA World Cup: क्रोएशिया बनी नंबर 3 टीम, मोरक्को को 2-1 से दी करारी शिकस्त

IND vs BAN: भारत ने वनडे सीरीज हारने का लिया बदला, बांग्लादेश को 188 रनों से रौंदा

Latest news

spot_img