June 17, 2024
  • होम
  • मॉल में लड़की को चोरी करने पर लगी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मॉल में लड़की को चोरी करने पर लगी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 5:17 pm IST

लखनऊ: हमें अगर अपनी जरुरीयात की चीज को लेनी होती है, तो हम मार्केट या मॉल की तरफ जाते है. वहीं कई बार हमें ये भी सुनने को मिल ही जाता है कि मॉल और मार्केट में चोर घुमते रहते है. लेकिन ज्यादातर चोरी हमें मार्केट में सुनने को मिलती है. लेकिन आज जो मामला सामने आया है, वो वाराणसी मॉल का है. जहां एक लड़की लड़की मॉल के अंदर चोरी करते हुए पकडी गई.

 

मारपीट भी कर रहे हैं

 

वहीं इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की को मॉल के कर्मचारी घेरे हुए खड़े है और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं. लड़की पर आरोप है कि जब लड़की को चोरी करते हुए कर्मचारी ने रंगे हाथ पकड़ा, तो वह गलती मानने की वजह से उसके साथ मारपीट करने लगी. वहीं उसने सोचा कि मैं भाग जाती हूं, लेकिन वो जैसे ही भागने लगी वैसे ही  कर्मचारी ने पकड़ लिया.

 

 

लड़की पकड़ा जाती है

 

जैसे ही चोरी की खबर मॉल को स्टाफ को पता चली, तो वो लोग एकत्रित होकर लड़की को पकड़ लेते हैं. वीडियो को आप जब ध्यान से सुनेंगे, तो मालुम होगा कि स्टाफ ये कह रहे है कि चोरी तो कर ही रही है और ऊपर से मारपीट भी कर रही है. दरअसल, ये वीडियो विशाल मेगा मार्ट मॉल का बताया  जा रहा है.

 

लोगों ने किया कमेंट

 

वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि अगर लड़की की जगह लड़का पकड़ा गया होता, तो उसे मारपीट कर भुजिया बना दिया जाता. वहीं दूसरे ने लिखा है कि गजब है, चोरी करने के बाद भी उसमें ये कैसा एटीट्यूड है. एक अन्य ने लिखा है कि ऐसे लोगों को तो जेल में डाल देना चाहिए.

 

 

ये भी पढ़ें: लड़कियों ने किया अश्लील गाने पर डांस, वीडियो देखकर उड़ जाएगे आपके होश…

ये भी पढ़ें: भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन