April 14, 2024
  • होम
  • Food delivery controversy: ग्राहक ने मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया मना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Food delivery controversy: ग्राहक ने मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया मना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 31, 2022, 9:35 pm IST

हैदराबाद. कहते हैं खाना और पानी का कोई धर्म नहीं होता है. लेकिन आज के समय में हर चीज़ को जाति और धर्म के चश्मे से देखा जा रहा है. ऐसे कई मामले हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं, जिनके बारे में जानकर हम भौचक्के हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों हैदराबाद से सामने आया है. जहां एक शख्स ने रेस्टोरेंट को निर्देश दिए कि उनका खाना किसी मुस्लिम डिलीवरी बॉय के हाथों न भेजें.

तेलंगाना स्टेट टैक्सी एंड ड्राइवर्स जेएसी के अध्यक्ष शेख सलाउद्दीन ने ग्राहक द्वारा बताए गए निर्देश का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और स्विगी से इस तरह के अनुरोध के खिलाफ स्टैंड लेने का अनुरोध भी किया है. शेख सलाउद्दीन नाम के यूजर ने ट्विटर पर एक तस्वीर ट्विट करते हुए लिखा,’ स्विगी कृपया इस तरह के किसी भी अनुरोध के खिलाफ स्टैंड लें, डिलीवरी बॉय काम तो सिर्फ खाना पहुंचाना है फिर चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, सिख हो..खाने का कोई धर्म नहीं होता और मजहब नहीं सिखता आपस में बैर रखना तो इसे धर्म के चश्मे से देखा जाना गलत है.’

सोशल मीडिया पर हंगामा

शेख सलाउद्दीन का ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि इस तरह से भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए, तो कुछ ने इसके खिलाफ एक्शन की मांग की है. इस मामले को लेकर एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा, “अगर किसी मुस्लिम ने खाना दे दिया तो.. या अगर मुस्लिम ने खाना बनाया तो.. ग्रो अप यार कब तक ये सब भेदभाव करोगे.” वहीं, एक ने लिखा, “उम्मीद है स्विगी ऐसे ग्राहक को ही ब्लॉक कर देगा.”

 

IND vs HK: भारत बनाम हांगकांग मैच आज, ये है मौसम अपडेट्स, पिच रिपोर्ट सहित संभावित प्लेइंग-11 से जुड़ी सारी जानकारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो