April 18, 2024
  • होम
  • FAKE VIDEO मामले में मनीष कश्यप पर हुई FIR, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भड़के

FAKE VIDEO मामले में मनीष कश्यप पर हुई FIR, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भड़के

पटना : तमिलनाडु में रह रहे बिहारी मजदूरों के खिलाफ कथित रूप से हो रहे हमले को लेकर फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में बिहार के रहने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ बिहार पुलिस ने FIR दर्ज की है. एफआईआर दर्ज होने के बाद उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. ऐसा मनीष कश्यप के साथ पहली बार नहीं हुआ है जब उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. . 2019 में भी मनीष कश्यप पर 2 मामले दर्ज हुए थे.उस समय भी मनीष कश्यप की गिरफ्तारी हुई थी

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि तमिलनाडु में रहने वाले बिहार के लोगों पर हमला हो रहे हैं. इससे संबंधित कई वीडियों सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए. जिसके चलते तमिलनाडु में रह रहे बिहारी मजदूरों के बीच दहशत का माहौल है. यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दावा कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमले हो रहे हैं.

टीम ने दी अपनी रिपोर्ट

इस फर्जी वीडियो को सच मानकर सीएम नीतीश कुमार ने इस पूरे मामले में हस्तक्षेप किया है. सीएम ने मुख्य सचिव और डीजीपी को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है. इस मामले में सीएम नीतीश कुमार के निर्देश के बाद चार सदस्य टीम तमिलनाडु भेजी गई. जब टीम ने वहां जाकर जांच की तो पता चला की जितने भी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है वह सब फर्जी है. इसके साथ ही टीम ने कहा कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर किसी भी प्रकार का हमला नहीं हुआ है. जब टीम ने अपनी रिपोर्ट सौंपी तो उसके बाद पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस एफआईआर में यूट्यूबर मनीष कश्यप का भी नाम शामिल है. मनीष कश्यप के खिलाफ जब FIR हुई तो वह भड़क गए और उन्होंने अपना गुस्सा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निकाला.

मनीष कश्यप ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि उनके परिवार के खिलाफ जमीन के बदले नौकरी के मामले में CBI छापेमारी से ध्यान भटकाने के लिए उन्होंने मेरे ऊपर FIR दर्ज कराई है. मनीष कश्यप ने कहा कि हम डरने वाले नहीं है. जब डिप्टी सीएम चाहे तब वह बिहार में कहीं भी अपनी गिरफ्तारी देने को तैयार है. मनीष कश्यप ने यहां तक कह दिया कि वे तेजस्वी यादव को 2025 में सीएम बनने नहीं देंगे.

मनीष कश्यप का विवादों से पुराना नाता

आपको बता दें कि मनीष कश्यप का विवादों से पूराना नाता रहा है. बिहार की राजधानी पटना में मनीष कश्यप ने मार्केट में कश्मीरी दुकानदारों से मारपीट की थी. इस मामले में भी बिहार पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो