May 21, 2024
  • होम
  • Dream 11: आरा के गैराज मिस्त्री ने ड्रीम 11 में जीते डेढ़ करोड़, बदली किस्मत

Dream 11: आरा के गैराज मिस्त्री ने ड्रीम 11 में जीते डेढ़ करोड़, बदली किस्मत

आरा/पटना: किसकी किस्मत कब बदल जाए इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. आरा जिले के कोहड़ा गाव के रहने वाले एक 8वीं पास गैराज मिस्त्री दीपू ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर डेढ़ करोड़ की राशि जीती है. दीपू ने रविवार यानी 21 अप्रैल को आरसीबी और केकेआर के बीच ड्रीम 11 पर टीम बनाई थी. इस जीत से दीपू के परिवार में खुशी का माहौल है.

आपको बता दें कि आरा जिले के कोहड़ा गांव के रहने वाले योगेंद्र ओझा का पुत्र दीपू ओझा गैराज में मिस्त्री है. उसने बताया कि रविवार यानी 21 अप्रैल को आरसीबी और केकेआर के बीच जो मैच शुरू हुआ उसमें उसने 39-39 रुपये लगाकर 3 टीम बनाई थी. पहली टीम जो बनाई थी उसमें सबसे ज्यादा पॉइंट मिले और उसने ड्रीम 11 के माध्यम से डेढ़ करोड़ रुपये जीत लिए. दूसरी टीम जो लगाई थी उसमें पूंजी वापस आई, लेकिन तीसरी टीम में कोई पैसा नहीं मिला.

छह महीने से ड्रीम 11 पर बना रहा था टीम

इस संबंध में दीपू ने बताया कि वो पिछले छह महीने से ड्रीम 11 पर टीम बना रहा था. दीपू को क्रिकेट या क्रिकेटर्स के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है. वह तुक्का लगाकर ही पिछले छह महीने से टीम बनाता था. इस मैच में भी उसने हर बार की तरह तुक्का लगाकर टीमें बनाई और उसकी किस्मत चमक गई.

यह भी पढ़े-

दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख लो Elon Musk, अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स ने ऐसा क्यों कहा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन