March 1, 2024
  • होम
  • पहली बार गुजरात में दरबार लगाएंगे धीरेंद्र शास्त्री, राजकोट से आया खुला चैलेंज

पहली बार गुजरात में दरबार लगाएंगे धीरेंद्र शास्त्री, राजकोट से आया खुला चैलेंज

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 16, 2023, 3:49 pm IST

अहमदाबाद: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस समय अपने पटना दौरे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उनके गुजरात दौरे पर नया विवाद खड़ा हो गया है. गौरतलब है कि इसी महीने धीरेंद्र शास्त्री पहली बार गुजरात पहुंचकर अपना दरबार लगाने जा रहे हैं. इस दौरान वह सूरत, अहमदाबाद और राजकोट में कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे. लेकिन इसी बीच राजकोट से उन्हें खुला चैलेंज मिला है.

पहले बार आएंगे गुजरात

दरअसल वाणिज्यिक सहकारी बैंक के सीईओ पुरुषोत्तम पिपलिया ने बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए पूछा है कि राजकोट में नशा कहां से और किसके कहने पर आता है? इतना ही नहीं उन्होंने इन सवालों का सही जवाब देने पर बाबा को पांच लाख रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है. बता दें, राजकोट में 1 और 2 जून को रेसकोर्स मैदान पर बागेश्वर बाबा का दरबार लगने जा रहा है. इसलिए राजकोट में युद्ध स्तर पर तैयारियां करवाई जा रही हैं.

फेसबुक पर लिखा पोस्ट

इसी बीच धीरेंद्र शास्त्र से पिपालिया ने कहा है कि तांत्रिक बागेश्वर बाबा बताएं कि राजकोट में नशा कहां से और किसके कहने पर आता है? उन्होंने ये सवाल अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए पूछा है जिसके लिए उन्होंने चार अलग-अलग पोस्ट किए हैं. इनमें से एक में लिखा है- पांच लाख का इनाम। दूसरी ओर एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि भारत समेत दुनिया के कई देश तांत्रिक बाबा बागेश्वर के राजकोट दरबार से राजकोट के लोगों की बुद्धि का आकलन करेंगे। उन्होंने अपनी तीसरी पोस्ट में लिखा है कि हिंदू धर्म की ओट के तहत राजनीतिक दलों ने सनातन धर्म को विवादित करने की साजिश में बिन सनातन की सेना को लगाया है.वह आगे लिखते हैं कि मानो या न मानो? राजकोट के प्रबुद्ध श्रेणी के लाेग तांत्रिक बाबा बागेश्वर के आयोजक बन रहे हैं।

बता दें, गुजरात के विख्यात कथाकार मोरारी बापू उनके दौरे से पहले ही धीरेंद्र शास्त्री से दूरी बना चुके हैं. कुछ दिन पहले जब मोरारी बापू राजकोट में एक कार्यक्रम में पहुंचे तो उन्होंने मीडिया को बताया था कि उनका धीरेंद्र शास्त्री के साथ परिचय नहीं है. वो उन्हें नहीं जानते हैं.

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर रोक लगाने की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Tags