April 23, 2024
  • होम
  • Delhi: भागीरथी विहार में प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर बहु ने बुजुर्ग सास-ससुर की गला रेतकर की हत्या

Delhi: भागीरथी विहार में प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर बहु ने बुजुर्ग सास-ससुर की गला रेतकर की हत्या

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 11, 2023, 7:52 am IST

नई दिल्ली: भागीरथी विहार में बुजुर्ग सास-ससुर ने अपनी बहू को उसके प्रेमी संग देख लिया। महिला का भेद उसके पति के सामने न खुल जाए, उस बात को छिपाने के लिए महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर रविवार (9 अप्रैल) देर रात दोनों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

महिला ने घर से करीब साढ़े 4 लाख रुपये भी लूटवा दिए। वहीं मृतक की पहचान राधेश्याम जो 72 वर्ष के है और उनकी पत्नी वीना जो 68 वर्ष की महिला के रूप में हुई है। साथ ही इस मामले में गोकलपुरी थाना पुलिस ने हत्या, लूट सहित कई धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत की है। कल सोमवार रात (10 अप्रैल) को पुलिस ने मृतक सास-ससुर की आरोपित बहू मोनिका को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की द्वारा इस बात की पुष्टि की है।

दरअसल राधेश्याम अपने परिवार के साथ भागीरथी विहार की गली नंबर-13 में रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक राधेश्याम के परिवार में पत्नी वीना, बेटा रवि रत्तन, बहू मोनिका और 6 वर्षीय एक पोता है। बता दें, वह फिल्मिस्तान के एक सरकारी स्कूल से उपप्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

वहीं राधेश्याम का 100 गज का एक मंजिला मकान है, जिसके दो गलियाें से रास्ते हैं। वह अपनी पत्नी वीना संग भू-तल पर रहते थे, सेवानिवृत्त होने के बाद पत्नी के साथ वह अपने घर के नीचे परचून की दुकान चला रहे थे।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मोनिका का एक युवक से अफेयर चल रहा था. दरअसल मोनिका को उसके प्रेमी के साथ सास ससुर ने देख लिया था। रात के समय जब आरोपित महिला का पति दुकान से वापस आया तो उसने उसे खाने खिलाने के बाद किसी चीज में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। उसके बाद देर रात वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर कमरे में सो रहे बुजुर्ग सास-ससुर का गला दबाया और फिर चाकू से उनका गला रेत दिया।

महिला ने वारदात को अंजाम देने के लिए प्रेमी को छिपाया छत पर

पुलिस ने जानकारी में बताया आरोपित महिला ने साेमवार की शाम को अपने प्रेमी को घर बुलाया और साथ ही अपने सास-ससुर की नजरों से बचाकर उसे घर की छत पर छुपा दिया था। मोनिका ने पति के सोने के बाद अपने प्रेमी को छत से भू-तल पर लेकर गई और चाकू से उनकी हत्या को अंजाम दिया।

कल सोमवार की सुबह आरोपित महिला मोनिका ने अपने पति को वारदात की जानकारी दी। उसने ऐसा दर्शाया कि घर में पीछे के रास्ते से बदमाश घर में घुसे और सास-ससुर की हत्या कर साढ़े चार लाख रुपये लूटकर ले गए। वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला बिल्कुल अंजान बनी हुई थी, उसकी गतिविधि पर पुलिस को शक हुआ। वहीं सख्ती से पूछताछ करने के बाद मोनिका ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

 

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन