We Women Want समारोह में बोली युवा क्रिकेटर श्वेता शेरावत- “सोचा नहीं था कभी वर्ल्ड कप विजेता टीम की उपकप्तान बनूंगी”

नई दिल्ली। मुंबई के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आईटीवी नेटवर्क का मेगा कॉन्क्लेव आयोजित हो रहा है। इस समारोह में देश की आधी आबादी को ध्यान में रख कर कई मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इसी कड़ी में भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम की उपकप्तान भी डिजिटल माध्यम से इस समारोह का हिस्सा बनी। इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा बनने वाले कई अनुभव साझा किए।

वर्ल्डकप टीम में रहना गर्व की बात

We Women Want में युवा क्रिकेटर श्वेता शेरावत शामिल हुई, जब उनसे पूछा गया कि, आपको तब कैसा महसूस हुआ जब पता चला कि, आपको वर्ल्ड कप विजेता टीम के उपकप्तान के रूप में चुन लिया गया है, इसके जवाब में श्वेता ने कहा कि, “मुझे बहुत अच्छा लगा जब मुझे पता चला कि में वर्ल्ड कप के लिए टीम में उपकप्तान के रूप में चुनी गई हूं। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही गर्व करने वाला समय था।”

वर्ल्ड कप जीतने पर हम सभी भावुक थे

बता दें कि जब श्वेता शेरावत से पूछा गया कि आपको तब कैसा महसूस हुआ जब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया। श्वेता ने बताया कि, “बहुत अच्छा था हमारे लिए, जब हमने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की तब हम सभी बहुत भावुक हो गए थे और हमारे आंसू निकल रहे थे। पूरी टीम बहुत एक्साइटेड थी कि हम वर्ल्ड कप जीत गए।”

आगे बढ़ रहा वुमेन स्पोर्ट्स

अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम की उपकप्तान श्वेता शेरावत ने बताया कि, “अब वुमेन स्पोर्ट्स बहुत आगे बढ़ रहा है, हाल ही में डब्ल्यूपीए के पहले सीजन का आयोजन हुआ, जिसमें बहुत अधिक भीड़ देखने को मिला, हमें भी काफी अच्छा लगता है कि वुमेन स्पोर्ट्स को अब बहुत बढ़ावा मिल रहा है। हमें ये आशा है सभी हमें आगे सपोर्ट करते रहें और हम भी उसपर खरे उतरेंगे।” श्वेता ने विराट कोहली, नीरज चोपड़ा और स्मृति मंधाना को अपना पंसदीदा खिलाड़ी बताया।

Latest news

spot_img