April 22, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र : कोरोना के सामने आए 30 नए केस, 164 है एक्टिव मरीज की संख्या

महाराष्ट्र : कोरोना के सामने आए 30 नए केस, 164 है एक्टिव मरीज की संख्या

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 31, 2022, 9:34 pm IST

मुंबई: भारत के कई शहरों से कोरोना के नए मामले सामने आने लगे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना के 30 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 164 है।

दिल्ली में कोरोना के मामले

पिछले 24 घंटे में राजधानी दिल्ली में कोरोना के 14 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 0.34% हो गई है। राहत की बात ये है कि कोरोना की वजह से किसी की मौत नहीं हुई हैं। वहीं पिछले 24 घंटों में कोरोना के महज 4086 टेस्ट किए गए और 5 मरीज से संक्रमण से ठीक हुए हैं।

अलर्ट हुई भारत सरकार

गौरतलब है कि चीन में बढ़ते मामलों ने एक बार फिर दुनिया भर के देशो की चिंता बढ़ा दी है. इसे देखते हुए भारत सरकार पहले से ही अलर्ट पर है. सभी राज्यों में इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बाहर से आने वाले विदेशी यात्रियों की जांच की जा रही है. इसी कड़ी में बीते दिनों कोरोना के नए मामले देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच बीते सोमवार एक विदेशी पर्यटक ताजमहल देखने आया था जिसका भी आरटीपीसीआर टेस्ट करावाया गया था. उसका टेस्ट पॉजिटिव आया लेकिन पर्यटक गायब हो गया था। जानकारी के अनुसार पर्यटक अर्जेंटीना का रहने वाला था।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो