June 17, 2024
  • होम
  • सीएम नीतीश की हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, गुस्से से सड़क मार्ग से निकले

सीएम नीतीश की हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, गुस्से से सड़क मार्ग से निकले

पटना: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज मसौढ़ी में पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां से एनडीए से जदयू के प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी चुनावी मैदान में किस्मत अजमा रहे हैं. उन्हीं के लिए सीएम नीतीश कुमार आज प्रचार करने पहुंचे थे.

मसौढ़ी में रैली को संबोधित करने के बाद सीएम नीतीश कुमार जैसे ही निकले तो उनकी सुरक्षा में चुक हो गई. चुनावी सभा के ऐन वक्त पर सीएम नीतीश कुमार की हेलिकॉप्टर का तेल खत्म हो गया. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार गुस्से में सड़क मार्ग से ही निकल पड़े. बताया जा रहा है कि मसौढ़ी में रैली समाप्त होने के बाद नीतीश कुमार का हेलिकॉप्टर टेकऑफ नहीं कर सका.

सीएम नीतीश कुमार ने क्या कहा?

वहीं मसौढ़ी में आरजेडी पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन लोगों ने कोई काम नहीं किया. साल 2005 से पहले शाम को डर की वजह से कोई घर से निकते थे. उस समय काफी झगड़े होते थे, तब शिक्षा और स्वास्थ्य बदहाल थी. सड़कों की हालत बिल्कुल खराब थी. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब मैं सांसद था तब कुछ ही जगहों पर सड़कें बनी हुई थी. बाकी जगह पैदल ही जाना पड़ता था. सीएम नीतीश ने कहा कि उन लोगों (आरजेडी) को मौका मिला लेकिन कोई काम नहीं किया.

यह भी पढ़ें-

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल मचाएगा तबाही, जानें कितना खतरनाक है ये

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन