June 17, 2024
  • होम
  • चिराग ने छपरा फायरिंग मामले को बताया चिंताजनक, रोहिणी को भी दिया जवाब

चिराग ने छपरा फायरिंग मामले को बताया चिंताजनक, रोहिणी को भी दिया जवाब

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 3:25 pm IST

Chhapra Firing: बिहार के छपरा में मंगलवार सुबह RJD-BJP समर्थक के भिड़ने से चुनावी रंजिश में हुई गोलीबारी पर राजनीति तेज हो गई है। पक्ष और विपक्ष इस घटना को लेकर एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच लोजपा( रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने इस हिंसा पर बयान दिया है।

दोषी पर हो कार्रवाई

छपरा फायरिंग मामले पर हाजीपुर से NDA प्रत्याशी चिराग पासवान ने कहा कि ये चिंताजनक है। चुनाव में इस तरह की हिंसक झड़प उचित नहीं है। मामले की जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। चुनाव के समय हर किसी को संयम बरतने की जरूरत है। सारण लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के बयान पर चिराग ने कहा कि ये समय इस तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाने का नहीं है। अगर इस तरह की बातें होंगी तो हमारे पास भी कई तरह के उदाहरण हैं

एक की हो चुकी है मौत

बता दें कि सारण में हुई गोलीबारी कांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना में दो लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। घटना छपरा के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक के पास हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान चंदन राय और दोनों घायल की गुड्डू राय और मनोज राय के रूप में हुई है।

इंटरनेट बंद

एसपी गौरव मंगला ने जानकारी दी कि कल वोटिंग के दौरान राजद और बीजेपी समर्थक में झड़प हो गई थी। उसी के प्रतिक्रिया में आज सुबह फायरिंग हुई है। घटना के बाद दो दिनों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। सारण के डीएम अमन समीर ने मौत की बात स्वीकारते हुए कहा है कि कई राउंड गोलियां चलाई गई है।

रोहिणी की वजह से बढ़ा तनाव

मालूम हो कि कल लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बूथ संख्या 118 पर आने के बाद तनाव बढ़ गया था। उनके ऊपर मतदाताओं के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगा। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई। किसी तरह भीड़ से रोहिणी आचार्य को बाहर निकाला गया था। रोहिणी ने घटना को लेकर थाने में शिकायत भी की है।

कुछ लोग अपनी हार से इतने हताश…छपरा गोलीकांड पर बोले तेजस्वी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन