April 25, 2024
  • होम
  • सिसोदिया के घर CBI छापे पर भाजपा के साथ कांग्रेस, कहा- अभी तक तो 10 छापे पड़ जाने थे

सिसोदिया के घर CBI छापे पर भाजपा के साथ कांग्रेस, कहा- अभी तक तो 10 छापे पड़ जाने थे

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 19, 2022, 11:47 am IST

नई दिल्ली, शराब नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी चल रही है, वहीं सात राज्यों में 21 ठिकानों पर सीबीआई ये छापेमारी कर रही है. शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के घर पर छापा पड़ते ही इस पर राजनीति भी तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी ने जहां इस छापेमारी को ‘अच्छे काम’ को रोकने की कोशिश बताया है तो वहीं भाजपा कह रही है कि केजरीवाल सरकार खजाना लूटने के बाद विक्टिम कार्ड खेल रही है. इसी कड़ी अब इस मुद्दे पर भाजपा को कांग्रेस का साथ मिल गया है. कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कहा है कि सीबीआई ने छापेमारी करने में बहुत देर कर दी.

कांग्रेस ने क्या कहा ?

शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने छापेमारी के संबंध में बातचती के दौरान शराब नीति के अलावा स्कूल बनाने और शिक्षक भर्ती में भी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए पूछा कि 7-8 साल तक रेड क्यों नहीं डाली गई. संदीप ने कहा, ” दिल्ली सरकार में पिछले 7-8 साल से जो हो रहा था, इसमें आश्चर्य ये है कि अब तक छापेमारी क्यों नहीं की गई? आबकारी नीति, स्कूल बनाने में धांधली, शिक्षक भर्ती घोटाला, सिविल डिफेंस भर्ती घोटाला जिसमें भी आप देखेंगे तो उसमे 1 नहीं 10-10 छापे पड़ने चाहिए थे.”

इसी संबंध में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लिखा, ”एजेंसियों के निरंतर दुरुपयोग का एक बड़ा नुकसान यह भी होता है कि जब वह एजेंसी सही काम भी करे तब भी उसके कदम को शक की दृष्टि से देखा जाता है, ऐसे में भ्रष्ट लोग दुरुपयोग की दुहाई देकर बच जाते हैं और जो ईमानदारी से जनता के मुद्दे उठाते हैं, वो दुरुपयोग का शिकार होते रहते हैं.”

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन