Monday, October 3, 2022

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

मुंबई, कॉमेडियन और नेता राजू श्रीवास्तव की तबियत को एक बार फिर किसी की नज़र लग गई है. डॉक्टरों ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है जहां एक बार फिर उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. डॉक्टर्स की मानें तो गजोधर भइया की तबियत में सुधार होते नहीं दिखाई दे रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनका ब्रेन डेड है और हार्ट सही से काम नहीं कर रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि राजू के दिमाग में पानी घुस गया है.

ऐसे में राजू श्रीवास्तव की जिंदगी से जुड़े उनके कई पर्सनल व प्रफेशनल जानकार अंधेरी वेस्ट में एकसाथ बैठकर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं, इन दोस्तों में कमिडियन एहसान कुरैशी, अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा कई लोग शामिल हैं.

बिगड़ती जा रही राजू की तबीयत

आने वाले कुछ घंटे राजू श्रीवास्तव के लिए बहुत क्रिटिकल बताए जा रहे हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा है, फिलहाल उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा है.

ICU में भर्ती राजू

राजू श्रीवास्तव को एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में भर्ती किया गया है, उनके परिवार का कहना है कि वह एक फाइटर हैं और वो ज़रूर वापस आएंगे. हालांकि, राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं, बता दें पिछले आठ दिनों में राजू श्रीवास्तव की तबीयत में न के बराबर ही सुधार देखने को मिला है.

जिम में आया था कार्डियक अरेस्ट

बता दें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में जिम करते समय हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था. राजू की गंभीर हालात को देखते हुए वेटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, हालांकि बीच में उनकी हालत में सुधार हुआ था, लेकिन अब दिमाग में पानी जमा होने से स्थिति फिर से बिगड़ गई है. राजू को पिछले एक सप्ताह से होश भी नहीं आया है, वहीं उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन लगभग डेड हो चुका है और उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है.

 

जम्मू-कश्मीर: चुनाव आयोग का बड़ा फैसला- अब बाहर के लोग भी डाल पाएंगे वोट, जुड़ेंगे 25 लाख नए मतदाता

Latest news