April 19, 2024
  • होम
  • बिहार: छपरा में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बरसाई लाठियां, जान बचाकर भागे जवान

बिहार: छपरा में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बरसाई लाठियां, जान बचाकर भागे जवान

पटना: छपरा के तरैया थाना क्षेत्र में पुलिस टीम से मारपीट का वीडियो सामने आया है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो 8 मार्च (बुधवार) होली के दिन का है. बिहार के छपरा जिले के फेनहारा गद्दी गांव में शराब धंधेबाजों को पकड़ने गई थी. इस बीच ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी. ग्रामीणों को पुलिस टीम के साथ मारपीट करते और गालियां देते हुए इस वीडियो में दिखा गया हैं. इस बीच युवक ASI को थप्पड़ मारते भी दिख रहा हैं. वहीं, इस मामले को लेकर तरैया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि सभी आरोपियों को चिन्हित कर कारवाई की जा रही है।

वीडियो में लाठी-डंडे खाते दिखी पुलिस की टीम

वीडियो में लोग पुलिस की टीम पर लाठी बरसाते दिख रहे हैं. दस से अधिक संख्या में पुलिस वहां दिख रही है. वहां उपस्थित गांव के सभी लोग हथियारों से लैस है. इसके बावजूद पुलिस चुपचाप लाठी खाते दिख रही है. लोगो ने मिलकर पुलिस टीम को फेनहारा गद्दी गांव से बाहर निकाल दिया. वहीं, इस पूरी घटना की मौके पर मौजूद किसी ने वीडियो का एक क्लिप बना लिया और इसके बाद वायरल कर दिया।

लोग पुलिस पर उठा रहे हैं सवाल

इस वायरल वीडियो को लेकर आसपास के इलाके में खूब चर्चा हो रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, इससे पहले भी बिहार के कुछ जिले से पुलिस के साथ मारपीट करते ग्रामीणों की कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस के साथ मारपीट करते हुए देखा गया हैं. पुलिस ने कई मामलों में कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो