Tuesday, July 5, 2022

बिहार: राजनेता बयानबाजी करते रह गये, एक्टर सोनू सूद ने नालंदा के सोनू का कराया निजी स्कूल में दाखिला

नालंदा। बिहार के नालंदा के सोनू की मदद के लिए लगातार लोग आगे आ रहे हैं, बता दें कि सीएम नीतीश के सामने पढ़ने की इच्छा और सरकारी स्कूलों की बदहाली का खुलासा कर सोनू वायरल हो गया था। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने वायरल बॉय का दाखिला पटना के एक निजी स्कूल में कराया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। इसके साथ ही जाप के चीफ पप्पू यादव ने भी 50 हजार की आर्थिक मदद दी है। सोनू की मदद के लिए कई लोग आगे आए। एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ट्वीट कर सोनू की मदद करने की इच्छा जताई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से नालंदा के सोनू का दाखिला पटना के बिहटा के एक निजी स्कूल में हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू ने सोनू की बात सुन ली है। स्कूल का बैग बांधें। आपकी शिक्षा और छात्रावास की सारी व्यवस्था कर दी गई है।

पप्पू यादव ने दी 50 हजार की आर्थिक मदद

बुधवार को पूर्व सांसद और जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव गांव में बैठक करने पहुंचे। उन्होंने सोनू की 50 हजार रुपये से मदद की। उन्होंने कहा कि वह सोनू को आईएएस बनने तक पढ़ाएंगे। सोनू ने मुख्यमंत्री के सामने अपनी इच्छा जाहिर कर अन्य मेधावी बच्चों के लिए मिसाल कायम की है। इससे पहले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी सोनू से मिलने पहुंचे थे और नवोदय विद्यालय में दाखिला लेने की बात कही थी। साथ ही हर महीने दो हजार मदद की पेशकश भी की। पप्पू यादव ने सुशील मोदी की इस पहल पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति पटना में बाढ़ के दौरान अपने गार्ड को छोड़कर भाग गया, वह किसी और की मदद के लिए क्या करेगा।

निमाकोल में देर शाम तक जुटे पत्रकार

निमाकोल में सुबह से रात 10 बजे तक पत्रकारों का जमावड़ा लगा रहता है। भीड़ इतनी ज्यादा हो रही है कि सोनू से पांच मिनट का समय निकालने के लिए इंटरनेट मीडिया के पत्रकारों को भी लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। सोनू सुबह से देर रात तक पत्रकारों के हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। यह सिलसिला पिछले रविवार से चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news

Related news