April 22, 2024
  • होम
  • बिहार: बदमाशों ने हथियार के बल पर तीन बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, शहर में दहशत

बिहार: बदमाशों ने हथियार के बल पर तीन बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, शहर में दहशत

पटना: बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बीते शुक्रवार को 3 अलग-अलग जगहों पर दो लाख रुपए से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर चौकीदार से 81 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. वहीं दूसरी घटना अन्दौली के निकट फाइनेंस कर्मी से बदमाशों ने 50 हजार की लूट को अंजाम दिया, जबकि तीसरी घटना इंजीनियरिंग कॉलेज के निकट दूसरे फाइनेंस कर्मी से बदमाशों ने एक लाख 30 हजार रूपए की लूट को अंजाम दिया है. वहीं तीनों घटना के बाद पुलिस अधीक्षक शैशव यादव मौके पर सदर थाना पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

लूट की घटना

रामदत्त पट्टी के रहने वाले पीड़ित आशीष कुमार रंजनीश ने बताया कि वह सीएसपी संचालक के रूप में बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करता है. बीते शुक्रवार शाम के वक्त बैंक ऑफ बड़ौदा से 81 हजार रुपए निकालने के बाद वह गांव के ही चौकीदार पप्पू कुमार को देकर घर भेजा था, लेकिन रास्ते में अमठो के निकट बाइक सवार दो बदमाश ने चौकीदार से 81 हजार रुपए लूट लिए. जबकि दूसरी घटना सुपौल के अन्दौली चौक के पास दो बदमाशों ने सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड के कर्मी शंकर दयाल शर्मा से 50 हजार रूपए लूट लिए।

इस मामले की हो रही है जांच

वहीं तीसरी घटना के बारे में शहर के भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी ने बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज ढाला के पास बदमााशों ने उससे हथियार के बल पर 30 हजार रुपए लूट लिए. वहीं तीनों घटना के बाद सुपौल के एसपी शैशव यादव इस मामले की जांच में जुट गए है।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो