June 26, 2024
  • होम
  • Bihar: लालू यादव की जमानत पर बांटें गए लड्डू, भाजपा नेता का कुर्ता फटा

Bihar: लालू यादव की जमानत पर बांटें गए लड्डू, भाजपा नेता का कुर्ता फटा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 15, 2023, 4:15 pm IST

पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आज (15 मार्च) = पूर्व मुख्यमंत्री और रेल मंत्री लालू यादव उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा यादव दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के सामने पेश हुए. इस मामले में पूरे परिवार समेत 16 अन्य आरोपियों को जमानत दे दी गई है. लालू यादव और उनके परिवार को जमानत मिलने की ख़ुशी तमाम राजद कार्यकर्ताओं में देखी जा रहे है. इसी कड़ी में राजद कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटें. लेकिन इस बीच भाजपा नेता का कुर्ता फाड़ने की खबर सामने आ रही है.

प्रदर्शन पर बैठे थे भाजपा विधायक

दरअसल बिहार विधानमंडल परिषद में बुधवार(15 मार्च) को भाजपा विधायक धरना प्रद्रशन पर बैठे थे. इस दौरान राजद के कुछ विधायक लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को जमानत मिलने की ख़ुशी में लड्डू बांटने आए. जहां राजद और भाजपा विधायकों के बीच नोंकझोंक हो गई. इसी बीच आरोप है कि राजद नेता ने भाजपा नेता अरुण सिन्हा का कुर्ता फाड़ दिया. कुर्ता फटने के बाद अरुण सिन्हा ने राजद नेताओं पर इसका आरोप मढ़ा है.

जानकारी के अनुसार आरजेडी के विधायक मनोज यादव, विजय सम्राट लड्डू लेकर आए थे और उन्होंने भाजपा विधायकों के पास जाकर कहा कि ‘ खा लीजिए. लालू राबड़ी को जमानत मिल गई है.’ इस बीच धरने पर बैठे सभी विधायकों में से एक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने लड्डू उछाल दिया. जिस वजह से दोनों पक्षों में नोंकझोंक शुरू हो गई.

 

एक विधायक बोला नशीला लड्डू था

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने इस दौरान सदन सुचारू रूप से चलाने की मांग की. लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने आगे लखेंद्र पासवान को निष्कासित किए जाने पर कहा कि अध्यक्ष ने एकतरफा कार्रवाई की है. इस दौरान उन्होंने लड्डू खिलाने वाली बात पर कहा कि तमाशा किया जा रहा है. हमलोग धरने पर हैं तो बाहर आकर डिस्टर्ब किया जा रहा है. यह गुंडाराज है जो ज़्यादा दिन नहीं चलेगा। इस दौरान बीजेपी के एक विधायक ने लड्डू को नशीला और जहरीला भी बताया.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन