April 22, 2024
  • होम
  • बिहार: डांसर के प्यार में दुबई से इंजीनियरिंग की जॉब छोड़ कर पहुंचा मुजफ्फरपुर, प्रेमिका की ख्वाहिश पूरा करने के लिए बन गया बदमाश

बिहार: डांसर के प्यार में दुबई से इंजीनियरिंग की जॉब छोड़ कर पहुंचा मुजफ्फरपुर, प्रेमिका की ख्वाहिश पूरा करने के लिए बन गया बदमाश

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक क्लब डांसर के प्यार में अपना सब कुछ छोड़कर दुबई से आने के बाद एक प्रेमी बदमाश बन गया. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक लड़की जो दुबई के एक क्लब में डांस करती थी और उसके प्यार में एक शख्स इंजीनियरिंग की जॉब छोड़कर दुबई से मुजफ्फरपुर पहुंच गया. जब डांसर के चक्कर में उसका सारा पैसा खर्च हो गया तो प्रेमिका की ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह बदमाश बन गया. इस संबंध में पूर्वी डीएसपी मनोज पांडे ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए जानकारी दी है।

प्रेमिका के चक्कर में दुबई से पहुंचा था मुजफ्फरपुर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुजफ्फरपुर में गुप्त सूचना के आधार पर इस गैंग ग्रुप को पकड़ा, जिसका संचालक तिरुवल्लुवर जिले का रहने वाला हेमंत कुमार रघु करता था. आपको बता दें कि दुबई में रहकर एक मल्टीनेशनल कंपनी में रघु इंजीनियरिंग के रूप में काम करता था. इस दौरान दुबई में एक क्लब डांसर से मुलाकात होने के बाद उसके प्यार में पड़ गया‌. कुछ दिनों के बाद हेमंत अपनी प्रेमिका के साथ भारत वापस आ जाता है. इसके बाद दोनों मुजफ्फरपुर में रहने लगे।

जब हेमंत के सारे पैसे मुजफ्फरपुर में खर्च हो गए तो वह अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगा. इसके लिए हेमंत अपने हिसाब से एक गैंग ग्रुप बनाकर शुरू कर देता है‌. इस दौरान 11 अप्रैल को हेमंत अपने गैंग ग्रुप के साथ एक महिला से 2 लाख रुपए लूटने की घटना को अंजाम देता है, जिसके बाद वह पुलिस के रडार पर आने के बाद पुलिस उसे बीते रविवार को गिरफ्तार कर लेती है. इसके बाद हेमंत से पूछताछ करने के बाद सब कुछ खुलासा होता है।

इस संबंध में पूर्वी डीएसपी मनोज पांडे ने बताया कि तमिलनाडु के रहने वाला एक बदमाश की गिरफ्तारी हुई है. जिसके पास से चोरी की गाड़ियां, हथियार और कुछ पैसों बरामद हुई है. आगे यह भी कहा है कि गिरफ्तार हेमंत के पासपोर्ट पर विदेशी मुहर भी लगी हुई है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो