June 16, 2024
  • होम
  • बिहार: औरंगाबाद में मध्याह्न भोजन खाने से सैकड़ों बच्चे बीमार, मचा हड़कंप

बिहार: औरंगाबाद में मध्याह्न भोजन खाने से सैकड़ों बच्चे बीमार, मचा हड़कंप

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के अरथुआ गांव के राजकीय मध्य विद्यालय हिंदी में आज यानी शुक्रवार को मध्याह्न भोजन खाने के बाद सैकड़ों बच्चे बीमार हो गए. बच्चों की तबीयत बिगड़ते ही विद्यालय में हड़कंप मच गया. इस बता की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ विद्यालय में उमड़ पड़ी. इसके बाद सभी लोग विद्यालय प्रबंधन के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज पहुंचे, जहां बच्चों को भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि खाने में छिपकली गिर गई थी.

भोजन करने के बाद छात्र-छात्राओं को पेट दर्द और उल्टी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजकीय मध्य विद्यालय अरथुआ हिंदी में मध्याह्न भोजन करने के बाद छात्र-छात्राओं को पेट दर्द और उल्टी होने लगे. एक साथ दर्जनों छात्र-छात्राओं की उल्टी होने पर बच्चों को इलाज के लिए भेजा गया. इसके बाद मध्यहन भोजन की जांच की गई, जिसमें पता चला कि चावल में छिपकली गिरी हुई है और चावल के साथ छिपकली पक चुकी थी.

वहीं ग्रामीणों ने इस बता की जानकारी कासमा थाना को दी. जानकारी मिलते ही डीएम के निर्देश पर सदर एसडीएम संतन सिंह दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और छात्र छात्राओं का हाल जाना. साथ ही चिकित्सकों को हर प्रकार की चिकित्सीय सुविधा देने का निर्देश दिया.

सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने तीन युवकों को किया अरेस्ट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन