July 18, 2024
  • होम
  • सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने तीन युवकों को किया अरेस्ट

सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने तीन युवकों को किया अरेस्ट

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 11:58 am IST

Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन लड़को को सड़क पर जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया। पुलिस ने तीनों युवकों को अरेस्ट कर लिया है। ये तीनों युवक बीच सड़क पर अपनी गाड़ी रोककर जन्मदिन मनाने के लिए पटाखे जला रहे थे, जिससे दूसरे वाहन चला रहे लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ा। इस दौरान वहां रास्ते पर लंबा जाम भी देखने को मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की गाड़ी जब्त करके हिरासत में ले लिया है।

गश्त करने के दौरान किया अरेस्ट

पुलिस के एक ऑफिसर के अनुसार, आरोपियों की पहचान ख्वाजा के रहने वाले ऋषभ, दिल्ली के कालकाजी के रहने वाले शुभांकर दास और सेक्टर 48 के एसजीएम नगर के रहने वाले कुनाल के रुप में हुई है। पुलिस की टीम 23 मई यानी बुधवार की रात वर्ल्ड स्ट्रीट के पास पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान उन्हें खबर मिली कि तीन लड़के बीच सड़क पर कार रोककर जन्मदिन मना रहे हैं।

युवकों के बीच सड़क पर बर्थडे मनाने की वजह से वहां से आने-जाने वाले लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचती है और तीनों युवकों को काबू में कर लेती है। पुलिस ने युवकों की कार को भी जब्त कर लिया। साथ ही पुलिस आरोपियों से पूछताछ में भी जुट गई। वहीं तीनों युवकों द्वारा बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तीनों युवक सड़क के बीचों-बीच जन्मदिन मना रहे हैं। साथ ही उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-

वैष्णो देवी जा रही बस की ट्रक से टक्कर, एक ही परिवार के 7 की मौत, 20 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन