April 22, 2024
  • होम
  • बिहार: मना करता रहा दूल्हा लेकिन किसी ने नहीं सुनी बात, स्टेज पर ही मौत, क्या है मामला ?

बिहार: मना करता रहा दूल्हा लेकिन किसी ने नहीं सुनी बात, स्टेज पर ही मौत, क्या है मामला ?

पटना: बिहार के सहरसा जिले में जयमाला कार्यक्रम के बाद एक दूल्हे की स्टेज पर ही मौत हो गई. हैरान कर देने वाला मामला बीते बुधवार की रात का है. सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव में साज बाज के साथ बारात आई थी. इस मौत का कारण “डीजे” बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि डीजे के अधिक आवाज के चलते दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस घटना से दोनों परिवार में मातम जैसा माहौल हो गया।

इस पूरे मामले में बताया गया है कि सहरसा जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव में शादी कार्यक्रम चल रही थी. इस दौरान महिलाएं गीत गा रही थीं. स्टेज पर वरमाला होने के बाद फोटो भी ली गईं. कुछ ही मिनटों में अचानक दूल्हा बेहोश होकर गिर गया. उसे तुरंत स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां जांच के बाद दूल्हे को मृत घोषित कर दिया गया।

रेलवे की ग्रुप डी पास कर चुका था सुरेंद्र

बारात साज बाज के साथ परिहार प्रखंड की धनहा पंचायत के मनिथर गांव से आई थी. मृत दूल्हे का नाम सुरेंद्र कुमार बताया गया है. उसके माता-पिता का देहांत बहुत पहले ही हो गया था. 3 भाइयों में वो सबसे छोटा था. उसने रेलवे में ग्रुप-डी की एग्जाम भी पास कर ली थी।

किसी ने नहीं सुनी दूल्हे की बात

बारात लगने के दौरान सुरेंद्र कुमार (दूल्हा) डीजे की आवाज कम रखने की बात कहता रहा लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. जयमाला कार्यक्रम के दौरान भी उसने डीजे को दूर रखने के लिए कहा, यहां भी उसकी बातों को कोई ध्यान नहीं दिया. डीजे की धुन पर लोग नाचते रहे. बताया जा रहा कि डीजे के तेज आवाज के चलते सुरेंद्र को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. रात में उसके शव को गांव ले जाया गया. बीते गुरुवार को अंतिम संस्कार हुआ है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो