May 20, 2024
  • होम
  • बिहार: आधी रात को घर से अगवा कर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, चारों आरोपी गिरफ्तार

बिहार: आधी रात को घर से अगवा कर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, चारों आरोपी गिरफ्तार

पटना: बिहार के सारण ज़िले के छपरा शहर के बनियापुर में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार बीते रविवार को 4 युवकों ने मिलकर 11 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़िता और उसके माता-पिता ने थाने पहुंचकर शिकायत पत्र दिया था. जिसके बाद शिकायत पत्र के अधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद दोषी पाए जाने पर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस संबंध में लड़की की मां ने बताया कि बीते रविवार की रात वो अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी. देर रात करीब 2 बजे पीड़िता को शौच लगा था. वो शौच कर वापस आने के बाद घर के सामने लगे चांपाकल (Hand pump) पर हाथ-पैर धो रही थी और इसी बीच गांव के ही युवकों ने अपहरण कर खेत में ले गए. यहां युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इन आरोपियों में से एक युवक पहले से ही पीड़िता को जानती थी और वो भी इसमें शामिल था।

चारों आरोपियों को भेज दिया जेल

इस संबंध में सारण के एसपी गौरव मंगला ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को ढूंढ रही थी. इस बीच पुलिस ने सबसे पहले बसंत कुमार को अरेस्ट किया और उसके बाद मिट्ठू महतो और अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान राजू राम का नाम सामने आया और उसे भी गिरफ्तार कर लिया. एसपी गौरव ने बताया कि पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने दुष्कर्म में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. और चारों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद छपरा जेल भेज दिया गया है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन