May 20, 2024
  • होम
  • बिहार: पूर्व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या, मुबारकपुर कांड से चल रहा था विवाद

बिहार: पूर्व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या, मुबारकपुर कांड से चल रहा था विवाद

पटना: बिहार के छपरा जिले में बदमाशों ने बीते शनिवार को मुबारकपुर पंचायत के पूर्व मुखिया के पति हरेंद्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाश ने 100 मीटर दूरी से ही हरेंद्र यादव पर गोली चला दी जिसमें एक गोली उसके सीने में लग गई. घटना के बाद घायल हरेंद्र यादव को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल मुहरेंद्र यादव को छपरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया और वहां उसकी मौत हो गई।

विजय यादव से चल रहा था विवाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुबारकपुर केस में हरेंद्र यादव और विजय यादव के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. बताया जा रहा है कि इसी वजह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार हत्या के वक्त बाइक और अन्य साथी भी मौजूद थे. हालांकि वो इस बारे में अभी बोलने को तैयार नहीं हैं. हरेंद्र यादव की हत्या के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

घटना पर बोले स्थानीय ग्रामीण

बताया जा रहा है कि हरेंद्र यादव का पहले से पुराना आपराधिक इतिहास रहा है लेकिन वो पिछले दस सालों से इससे दूरी बना ली थी. ये भी कहा जा रहा है कि आपसी वर्चस्व की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच पहले से ही आपसी वर्चस्व की लड़ाई चलती आ रही है. चुनाव के दौरान हरेंद्र यादव और विजय यादव का कई बार आमना-सामना हआ हैं.

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन