April 22, 2024
  • होम
  • बिहार: सुपौल में बड़ा हादसा, तिलयुगा नदी में डूबने से 3 छात्रों की मौत

बिहार: सुपौल में बड़ा हादसा, तिलयुगा नदी में डूबने से 3 छात्रों की मौत

पटना: बिहार के सुपौल जिले के निर्मली इलाके में बीते शुक्रवार की शाम तिलयुगा नदी में डूबने से 3 छात्रों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद तीनों बच्चे तिलयुगा नदी में नहाने के लिए गए थे और इसी दौरान यह घटना हुई। वहीं अलग-अलग परिवार के तीनों थे. मृतकों की पहचान निर्मली वार्ड संख्या 10 का रहने वाले अनिल कुमार साह के पुत्र सेतु कुमार (13), वार्ड संख्या 11 का रहने वाले अशोक स्वर्णकार के पुत्र अमन कुमार (14) और वार्ड संख्या 11 का रहने वाले विजय कुमार मंडल के पुत्र हर्ष आर्यन रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों छात्र प्राइवेट स्कूल के थे. छुट्टी के बाद जब तीनों दोस्त घर लौट रहे थे तो रास्ते में ही दिनों ने तिलयुगा नदी में नहाने के लिए सोच लिया। जब तिलयुगा नदी के पास पहुंचा तो तीनों ने उसमें नहाने के लिए उतर गए. इसके बाद तीनों दोस्त अचानक गहरे पानी में चले गए और उसकी मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी निर्मली थाने में दी.

गोताखोरों की टीम ने निकाले तीनों के शव

इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष पंकज कुमार पहुंचे और स्थानीय गोताखोर की मदद से तीनों बच्चे का शव बरामद किया गया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए निर्मली अनुमंडलीय हॉस्पिटल भेज दिया गया. वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार की शाम रेलवे पुल के नीचे तिलयुगा नदी में डूबने से तीनों की मौत हुई है. वहीं पुलिस कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो