June 26, 2024
  • होम
  • Bhagwant Mann Family: कहां रहता है भगवंत मान का परिवार, क्यों पत्नी के साथ नहीं रहते मान?

Bhagwant Mann Family: कहां रहता है भगवंत मान का परिवार, क्यों पत्नी के साथ नहीं रहते मान?

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : March 16, 2022, 9:39 pm IST

Bhagwant Mann Family:

चंडीगढ़, पंजाब की राजनीति में कमाल का प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी की झाड़ू ने सभी राजनीतिक दलों का सफ़ाया कर दिया, जिसके बाद भगवंत मान अब पंजाब के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं. ऐसे में, उनके शपथ ग्रहण समारोह में उनके बच्चे (Bhagwant Mann Family) भी शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

2015 में पत्नी से अलग हो चुके हैं मान

सालों पहले भगवंत मान अपनी पत्नी इंद्रप्रीत कौर से अलग हो चुके हैं, साल 2015 में भगवंत मान और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था. अलगाव के बाद से ही बच्चे अपनी मां के साथ रह रहे हैं. गौरतलब है, 2014 के लोकसभा चुनाव में इंद्रप्रीत कौर ने भगवंत मान के लिए किया था, लेकिन एक साल बाद ये जोड़ा अलग हो गया. अब भगवंत मान के पंजाब के मुख्यमंत्री बन जाने के बाद उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया सामने आई है, इंद्रप्रीत कौर ने मान को बधाइयां देते हुए कहा कि “भले ही हम शारीरिक रूप से अलग हो, लेकिन वो हमेशा ही मेरी दुआओं में रहते हैं.”

बता दें कि मान के दो बच्चे हैं, उनकी एक 21 साल की बेटी है, जिसका नाम सीरत कौर मान है. और एक 17 का बेटा है, जिसका नाम दिलशान मान है.

माँ अक्सर साथ आती हैं नज़र

मान अक्सर अपने जनसभाओं और रैलियों में समूचे पंजाब को अपना परिवार बताते रहे हैं. परिवार के रूप में मान के साथ अक्सर उनकी माँ नज़र आती हैं, जब उन्होंने धुरी से नामांकन किया था तब भी माँ साथ थी और 10 मार्च को पार्टी की जीत के बाद भी भगवंत मान के साथ उनकी मां नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

Sonia Gandhi in Lok Sabha: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा सत्ता से मिलकर सामाजिक सौहार्द खराब कर रहा सोशल मीडिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन