May 21, 2024
  • होम
  • दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बीच चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का नया प्लान

दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बीच चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का नया प्लान

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद से आप लगातार आक्रामक के रूप में नजर आ रही है. दिल्ली लोकसभा चुनाव के लिए आप विशेष रणनीति पर काम कर रही है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी “जेल का जवाब वोट से संकल्प सभा” आयोजित करेगी. दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के जिन चार लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हैं, उनमें 16 अप्रैल से 23 मई के बीच दौ सौ संकल्प सभाओं का आयोजन किया जाएगा.

दिल्ली में आप के संयोजक गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सांसद, विधायक और मंत्री इन सभाओं में लोगों को ‘जेल का जवाब वोट से’ की शपथ दिलाएंगे. पार्टी का लक्ष्य है कि एक लाख लोगों को शपथ दिलाना, जो लोगों के घरों तक जाकर उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए तैयार करें.

लोकसभा चुनाव के लिए आप का प्लान

आप के नेता गोपाल राय ने बताया कि हमने 9 अप्रैल से ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन शुरू किया था. जिन 4 लोकसभा क्षेत्रों में हमारे प्रत्याशी हैं, उनमें आम आदमी पार्टी की दो हजार टीमें काम कर रही हैं. इनमें से हर टीम पच्चीस घरों में जा रही है. हर दिन 50 हज़ार से अधिक घरों में पहुंच रहे हैं. ये टीम अब तक 3 लाख घरों तक पहुंच चुकी है. 90% लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी गलत है.

आप नेता गोपाल राय ने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल के प्रति लोगों का इमोशनल सपोर्ट बढ़ा है. लोग कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में इस बार भी सीएम केजरीवाल को वोट देंगे.

यह भी पढ़ें-

 Israel-Iran Row: इजरायल-ईरान जंग में अमेरिका ने दिया दखल, ईरानी ड्रोन्स को किया नेस्तनाबूद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन