May 23, 2024
  • होम
  • अखिलेश यादव का यूपी में समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, संजय सिंह बोले- कोई शर्त नहीं, क्योंकि…

अखिलेश यादव का यूपी में समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी, संजय सिंह बोले- कोई शर्त नहीं, क्योंकि…

लखनऊ: जेल से निकलने के बाद संजय सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उन्होंने कहा कि ऐसी संकट की घड़ी में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया है, दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने का काम करेगा. उत्तर प्रदेश में किसी सीट की मांग नहीं है, लोकतंत्र को बचाने के लिए हम साथ दे रहे हैं. साथ देने के लिए कोई शर्त नहीं है।

संजय सिंह ने क्या कहा?

भाजपा पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर के सीएम का इस्तीफा नहीं चाहिए, लेकिन दिल्ली के सीएम का इस्तीफा चाहिए. नैतिकता की बात तो भारतीय जनता पार्टी को नहीं करनी चाहिए. देश के बड़े भ्रष्टाचारियों को चुन चुन कर अपने पार्टी में शामिल कर रहे हैं. दिल्ली में जो हुआ उस समय हमारे साथ अखिलेश यादव रहे. अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का साथ देने के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के जिताने के लिए हमारे कार्यकर्ता काम करेंगे. तानाशाह हुकूमत के खिलाफ लोगों को एकमत करने के लिए यह चुनाव है. उन्होंने आगे कहा कि इस चुनाव पर दुनिया की नजर टिकी हुई है. दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बड़ी रैली हुई है. एक सीएम को जेल भेजा गया, इससे भारत की दुनिया में बदनामी हुई है. झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने का काम किया गया है।

यह भी पढ़े-

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन