May 21, 2024
  • होम
  • पप्पू यादव की गाड़ी से मिले 50 हजार कैश, मतदान से पहले पूर्णिया में सियासी बवाल

पप्पू यादव की गाड़ी से मिले 50 हजार कैश, मतदान से पहले पूर्णिया में सियासी बवाल

पटना: बिहार के पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के बीच सियासी हंगामा मच गया है. पुलिस ने निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को कटिहार में उनकी गाड़ी से उतार दिया. वहीं पप्पू यादव के गाड़ी से करीब 50 हजार रुपये कैश मिले हैं. साथ ही उनकी 4 गाड़ियों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. एसपी जितेंद्र कुमार के अनुसार पप्पू यादव बिना अनुमति के ही चुनाव क्षेत्र में गाड़ियों से भ्रमण कर रहे थे जिसके चलते उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. वहीं प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए।

पप्पू यादव को भ्रमण की अनुमति नहीं दी गई थी

पप्पू यादव का कहना है कि नियमों की देखी और अनदेखी पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इससे आवागमन भी बाधित हुआ है. आपको बता दें कि कटिहार जिले के कोढ़ा क्षेत्र का यह मामला है. वहीं एसपी ने बताया कि डीएम सह जिला निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक 25 अप्रैल को लोकसभा क्षेत्र में पप्पू यादव को भ्रमण की अनुमति नहीं दी गई थी. इसके बावजूद वे चुनाव क्षेत्र में घूमते नजर आए. साथ ही पप्पू यादव जिस गाड़ी से क्षेत्र में घूमते पाए गए, उन्हें चलाने की अनुमति भी नहीं दी गई थी. प्रशासन की अनुमति के बिना पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ 4 गाड़ियों से भ्रमण करते पाए गए जो कि नियमों के विरुद्ध है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत पूर्णिया में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है, जहां चुनाव प्रचार का शोर बुधवार शाम को ही रुक गया था. इस सीट से पप्पू यादव निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं. इसी वजह से यहां मुकाबला त्रिकोणीय है. पूर्णिया से जदयू कैंडिडेट संतोष कुशवाहा और राजद उम्मीदवार बीमा भारती को वे कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

यह भी पढ़े-

दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख लो Elon Musk, अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स ने ऐसा क्यों कहा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन