June 18, 2024
  • होम
  • Watch: रोहित शर्मा ने लगाई कैमरामैन से गुहार, कहा – भाई ऑडियो बंद करो पहले ही मेरी…

Watch: रोहित शर्मा ने लगाई कैमरामैन से गुहार, कहा – भाई ऑडियो बंद करो पहले ही मेरी…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 18, 2024, 11:57 am IST

संबंधित खबरें

Cricket Viral Video: यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खासा बेकार रहा। इस सीजन में मुंबई की टीम अपने खेल से ज्यादा टीम मैनेजमेंट को लेकर चर्चाओं में रही। कभी हार्दिक पांड्या से जुड़ी कोई खबर आती थी, तो कभी रोहित शर्मा को लेकर कोई खबर देखने को मिलती थी। अब रोहित शर्मा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे कैमरामैन से ऑडयो बंद करने की गुहार लगा रहे हैं।

वीडियो में क्या?

ये मामला तब हुआ जब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे। तभी स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से रिकॉर्ड की गई इस वीडियो क्लिप में रोहित कहते हुए दिख रहे हैं कि भाई ऑडियो बंद करो यार। एक ऑडियो ने तो पहले ही मेरी वाट लगा दी है।

इस वीडियो से पहले भी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या काफी चर्चाओं में आ गए थे। साथ ही पांड्या की कप्तानी पर कई सवाल खड़े हो गए थे। बता दें कि इस सीजन से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी थी। रोहित की कप्तानी में ही मुंबई ने अपने सभी पांच आईपीएल के टाइटल जीते थे। नवंबर 2023 में गुजरात टाइटंस से आए हार्दिक को कप्तानी मिलने के बाद रोहित को अपनी पोस्ट छोड़नी पड़ी थी।

यह भी पढ़े-

Team India Coach: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, BCCI ने किया संपर्क

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन