June 17, 2024
  • होम
  • Watch: प्लेऑफ में पहुंचने के बाद RCB के खिलाडियों का अलग ही उत्साह दिखा, देखें वीडियो

Watch: प्लेऑफ में पहुंचने के बाद RCB के खिलाडियों का अलग ही उत्साह दिखा, देखें वीडियो

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 8:30 am IST

बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से शिकस्त देकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया। इस जीत के बाद बेंगलुरु की टीम का उत्साह देखने लायक था। जीत के बाद बेंगलुरू के खिलाड़ी अलग ही रंग में नज़र आए। कैप्टन फाफ डु प्लेसिस से लेकर विराट कोहली तक, टीम के सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

वीडियो के जरिए कैप्चर किए गए बेंगलुरू के खिलाड़ियों के इमोशन

आरसीबी के सभी खिलाड़ियों के इमोशन को कैमरे में कैप्चर किया गया और आईपीएल के ऑफिशियल सोशल मीडिया आईडी के ज़रिए साझा किया गया। इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि जैसे ही बेंगलुरु मैच जीतने के बाद प्लेऑफ में पहुंचती है, वैसे ही पवेलियन से प्लेयर भागकर मैदान की तरफ दौड़ते हैं। इसके बाद विराट कोहली मैदान पर दौड़ते हुए आते हैं और अपना एग्रेशन दिखाते हैं। इसके बाद कैप्टन फाफ डु प्लेसिस का रिएक्शन भी बेहद जोशीला था।

वीडियो में इसके बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को दिखाया जाता है, जिनके चेहरे पर अलग ही खुशी थी। इसके बाद विराट और फाफ डु प्लेसिस खुशी से एक दूसरे को गले लगाते हैं। इस तरीके से टीम के बाकी खिलाड़ियों के इमोशन को भी दिखाया गया। विराट कोहली टीम के हर एक खिलाड़ियों से गले मिलते हैं। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई के फैंस के उदास चेहरे भी दिखाई जाते हैं।

यह भी पढ़े-

Team India Coach: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, BCCI ने किया संपर्क

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन