June 16, 2024
  • होम
  • Watch: हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन की आंखे हुई नम, इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

Watch: हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन की आंखे हुई नम, इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 27, 2024, 8:59 am IST

Kavya Maran Reaction: कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त देकर तीसरी बार आईपीएल के खिताब जीता। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद का तीसरी बार चैंपियन बनने से चूक गई। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में पहले बैटिंग करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 18.3 ओवर में मात्र 113 रनों पर सिमट गई। जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10.3 ओवर में 2 विकेट पर टारगेट तक पहुंच गई। बहरहाल, इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी और फैंस बेहद दुखी नजर आए।

काव्या मारन का इमोशनल रिएक्शन हुआ वायरल

हैदराबाद की ऑनर काव्या मारन का भावुक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काव्या मारन का यह वीडियो हैदराबाद की हार के बाद का है। इस वीडियो में काव्या मारन तालियां बजाती हुई दिख रही है, लेकिन उनके चेहरे पर शिकन साफ तौर पर देखा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में काव्या मारन बेहद भावुक दिख रही हैं। हालांकि, वह तालियां बजाकर अपने खिलाड़ियों को मोटिवेट कर रही हैं, लेकिन हैदराबाद की हार का गम उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

कोलकाता ने दी हैदराबाद को शिकस्त

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैंटिंग करने का निर्णय किया। पहले बैटिंग करने उतरी हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज लगातार आउट होकर पवेलियन का रूख करते रहे। लिहाजा, सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 18.3 ओवर में महज 113 रनों पर सिमट गई। जिसके जवाब में कोलकाता ने 10.3 ओवर में 2 विकेट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया। इस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी को जीता।

यह भी पढ़े-

Kavya Maran: केकेआर और सनराइजर्स के फाइनल मैच के दौरान सोशल मीडिया हुए काव्य मारन के मीम्स

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन