June 17, 2024
  • होम
  • Kavya Maran: केकेआर और सनराइजर्स के फाइनल मैच के दौरान सोशल मीडिया हुए काव्य मारन के मीम्स

Kavya Maran: केकेआर और सनराइजर्स के फाइनल मैच के दौरान सोशल मीडिया हुए काव्य मारन के मीम्स

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 10:03 pm IST

चेन्नई: आज 26 मई को आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेला जा रहा है. इस फाइनल मैच में पहले बल्र्लेबाजी करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ताश के पत्तों की तरह ढहती हुई दिखाई दी. टीम केकेआर के सामने एसआरएच के खिलाड़ी टिक नहीं पाए. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को एक समय तो100 रन बनाना भी मुश्किल हो रहा था. आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन हैं और जब भी एसआरएच का कोई मैच होता है तो काव्या मारन (Kavya Maran) एकदम से सुर्खियों में छा जाती हैं. आज भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ जब उनकी टीम फाइनल मैच खेल रही है. हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम वायरल हो रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बैटिंग करते हुए हैदराबाद टीम की हालत एकदम खराब है.

काव्या का लोग बना रहे मजाक

सोशल मीडिया पर लोग सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) की उदास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. और उनको लेकर लोग मजेदार मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. काव्या मारन टीम हैदराबाद की हालत को लेकर लोग उनका मजाक मीम बनाकर मजाक बना रहे हैं.

पिता मीडिया हाउस के हैं मालिक

हैदराबाद टीम की ओनर, काव्या मारन (Kavya Maran) के पिता कलानिधि मारन एक भारतीय मीडिया हाउस के मालिक हैं. वह सन ग्रुप के अध्यक्ष और संस्थापक भी हैं. सन ग्रुप के मालिक कालानिधि मारन टेलीविजन चैनल, समाचार पत्र, साप्ताहिक, एफएम रेडियो स्टेशन, डीटीएच सेवाएं, आईपीएल क्रिकेट टीम सनराइजर्स हैदराबाद और एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं. 2010 से लेकर 2015 तक उनकी हिस्सेदारी भारतीय एयरलाइन स्पाइस जेट में भी थी.

ये भी पढ़ें- आज आमने-सामने होंगी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन