June 17, 2024
  • होम
  • Watch: उड़ता हुआ फाफ! Faf du Plessis ने हवा में उड़कर पकड़ा इस सीजन का शानदार कैच

Watch: उड़ता हुआ फाफ! Faf du Plessis ने हवा में उड़कर पकड़ा इस सीजन का शानदार कैच

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 9:39 am IST

RCB vs CSK: इस सीजन के 68वें मुकाबले में आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मैच में शिकस्त देकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। इसके साथ ही कैप्टन फाफ डु प्लेसिस ने ऐसा चमत्कार किया कि मैदान में मौजूद हर कोई शख्स देखता रह गया। उन्होंने इस सीजन का बेस्ट कैच लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद और शेयर भी कर रहे हैं।

डु प्लेसिस ने पकड़ा इस सीजन का शानदार कैच

फाफ हमेशा ही मैदान पर कमाल की फिल्डिंग करते हैं। ऐसा ही उन्होंने कल के मैच में भी किया जहां पर दूसरी पारी के 15वें ओवर में मोहम्मद सिराज करने आए और उनकी बॉल पर मिचेल सेंटनर ने एक कड़क शॉट लगाया। गेंद सीधे फाफ के ऊपर से निकलती हुई नजर आ रही थी, जो उस समय मिड-ऑफ पर मौजूद थे। लेकिन, 39 वर्ष के फाफ ने पूरी ताकत लगाकर हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से बॉल को पकड़ लिया। इस शानदार कैच ने सेंटनर की पारी का अंत कर दिया। फाफ के इस कैच को देख कमेंटेटर भी स्तब्ध रह गए थे।

फाफ की इस अद्भुत और अविश्वसनीय कैच को देखकर विराट कोहली के साथ-साथ पूरी टीम जश्न मनाने दौड़ी आई। खुद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी फाफ की इस फुर्ती के दीवाने हो गए। बता दें कि इससे पहले फाफ ने बैटिंग में भी कमाल दिखाया था। उन्होंने 39 गेंदों में 54 रन की पारी खेली लेकिन थर्ड अंपायर के एक विवादास्पद रन आउट के निर्णय की वजह से वह आउट हो गए। वहीं कोहली भी 47 रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़े-

Team India Coach: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, BCCI ने किया संपर्क

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन