June 17, 2024
  • होम
  • Watch: तलाक की खबरों के बीच इस लड़के के साथ दिखी हार्दिक की पत्नी, फैंस ने पूछा – क्या इसी वजह से दिया धोखा

Watch: तलाक की खबरों के बीच इस लड़के के साथ दिखी हार्दिक की पत्नी, फैंस ने पूछा – क्या इसी वजह से दिया धोखा

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 9:00 am IST

Hardik pandya divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें इस वक्त काफी चर्चा में हैं। अब इन खबरों के बीच एक नए इंसान की एंट्री हुई है, जिसे देख लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह के सवाल पूछ रहे हैं। दरअसल तलाक की इन खबरों के बीच हार्दिक की पत्नी नताशा एक नए लड़के के साथ दिखी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो देख फैंस ने पूछे कई सवाल

नताशा की इस नए लड़के के साथ वीडियो देखने के बाद फैंस काफी शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूज़र ने वीडियो को साझा कर सवाल पूछा कि क्या इसी लड़के की वजह से नताशा ने हार्दिक को धोखा दिया है? इसके अलावा लोग वीडियो पर और भी कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि अभी हार्दिक और नताशा के तलाक के लेकर किसी भी तरह की कोई पुख्ता खबर सामने नहीं आई है। न तो हार्दिक और न ही नताशा ने कोई बयान साझा किया है।

वीडियो में दिख रहा लड़का कौन?

बता दें कि वीडियो में दिखने वाले लड़के को नताशा का पुराना फ्रैंड बताया जा रहा है, जिसका नाम एलेक्स है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि एलेक्स लंबे समय से नताशा स्टेनकोविक और अभिनेत्री दिशा पटानी के कॉमन दोस्त हैं। हालांकि वीडियो में नताशा काफी सामान्य दिखाई दे रही है। उनके चेहरे पर किसी भी तरह कोई घबराहट और शिकन नहीं नज़र आ रही।

यह भी पढ़े-

Hardik Pandya: हार्दिका पाण्ड्या ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, लोग लगाने लगे तलाक का क्यास

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन