July 18, 2024
  • होम
  • Hardik Pandya: हार्दिका पाण्ड्या ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, लोग लगाने लगे तलाक का क्यास

Hardik Pandya: हार्दिका पाण्ड्या ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, लोग लगाने लगे तलाक का क्यास

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 5:21 pm IST

Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों इस समय सोशल मीडिया पर छायी हुई है. जबकि इस बात को लेकर दोनों तरफ से अधिकारिक रुप से कुछ भी नहीं कहा गया है. इसलिए इसे अफवाह माना जा रहा है. हार्दिक पाण्ड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक के बारें में यह अफवाह भी गर्म है कि पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 फीसदी हिस्सा उनको मिलेगा. इन्हीं अफवाहों के बीच नताशा स्तांकोविक ने शानिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी पोस्ट लगाई जो वायरल हो गई.

नताशा की पोस्ट से फैली अफवाह

हार्दिक पाण्ड्या (Hardik Pandya) की पत्नी स्तांकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ड्राइविंग स्कूल के साइन बोर्ड का एक चार्ट लगाया है. जिसमें उन्होंने एक कैप्शन कैप्शन लिखा है कि,”कोई सड़कों पर उतरने वाला है.” आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई अफवाहें उड़ी हैं. इन अफवाहों में दावा किया गया कि यह जोड़ा, जिनकी मई 2020 में शादी हुई थी और जो अगस्त्य पंड्या नाम के 3 साल के बेटे के माता-पिता हैं, अलग हो गए हैं.

दोनों कोई तस्वीर नहीं कर रहे पोस्ट

यह अटकलें तब शुरू हुईं जब नतासा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ उपनाम हटा दिया. यह अटकलें तब और तेज हो गईं जब रेडिट पर “नतासा और हार्दिक एक दूसरे से अलग हो गए” शीर्षक से एक पोस्ट वायरल हो गई, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स ने आईपीएल 2024 मैचों से नतासा स्टेनकोविक की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाया और बताया कि उन्होंने हाल के दिनों में हार्दिक पाण्ड्या (Hardik Pandya) के साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है. इस पोस्ट में यह भी बताया गया कि उन्होंने उनके जन्मदिन पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया है.

सोशल मीडिया से हार्दिक उपनाम हटाया

सोशल मीडिया पर जो पोस्ट में लिखा गया,”यह सिर्फ अटकलें हैं. जबकि दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (इंस्टाग्राम स्टोरीज) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं. नतासा के इंस्टाग्राम पर उनका नाम पहले नतासा स्टेनकोविक पंड्या हुआ करता था, लेकिन अब नताशा ने हार्दिका का उपनाम हटा दिया है.

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan: रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे वरुण-नताशा, ऐसे हुआ स्वागत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन