June 17, 2024
  • होम
  • Watch: बेंगलुरू की जीत के बाद रात में सड़को पर उमड़ी फैंस की भीड़, इस तरह से मनाया जश्न

Watch: बेंगलुरू की जीत के बाद रात में सड़को पर उमड़ी फैंस की भीड़, इस तरह से मनाया जश्न

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 10:10 am IST

RCB Fans: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने काफी मुश्किलों के बाद इतिहास रचते हुए इस सीजन प्लेऑफ में जगह बनाई। बेंगलुरु ने अपने घरेलू मैदान पर चेन्नई को 27 रनों से हराया और प्लेऑफ में एंट्री पाई। टीम की शानदार जीत के बाद बेंगलुरु के फैंस बहुत खुश नज़र आए। टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद बेंगलुरु के फैंस रात के डेढ़ बजे सड़कों पर आ गए। बेंगलुरू की टीम बस को देखकर तो फैंस बेकाबू से ही हो गए।

बेंगलुरू के फैंस रात के डेढ़ बजे नजर आए सड़को पर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें फैंस रात में सड़कों पर इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को टीम बस के अंदर से शूट किया गया है। स्टेडियम से निकलने से लेकर थोड़ी दूर जाने तक, सड़कों पर केवल बेंगलुरु के फैंस ही नजर आए। रोड के दोनों ओर फैंस ही फैंस नजर आ रहे थे। टीम बस को देखने के बाद तो फैंस के अंदर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा था।

काफी मुश्किलों के बाद प्लेऑफ में पहुंची बेंगलुरू

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने पिछले 6 मैचों को लगातार जीत कर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई। लीग स्टेज के शुरुआती 8 मुकाबलों में बेंगलरु को महज 1 मैच में ही जीत नसीब हुई थी। फिर टीम ने शानदार वापसी करते हुए अगले 6 मुकाबलों में लगातार जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह बना ली।

यह भी पढ़े-

Team India Coach: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, BCCI ने किया संपर्क

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन