June 17, 2024
  • होम
  • Wasim Akram: आइपीएल की इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

Wasim Akram: आइपीएल की इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 3:31 pm IST

Wasim Akram: पाकिस्तान के दिग्गज बॉलर रह चुके वसीम अकरम ने आईपीएल के फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. वसीम अकरम (Wasim Akram) ने आईपीएल 2024 के फाइनलिस्ट टीमों के बारे में बात की है. एक टीवी चैनेल को दिए इंटरव्यू में वसीम ने उन दो टीमों के बारे में बताया है, जो इस बार आईपीएल 2024 के फाइनल में जा सकती है. आपको बता दें कि आईपीएल प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पहुंची है. अब इन चारों में से किसी दो टीम को फाइनल में जाना है. इन्हीं टीमों में किसी दो टीमों के बारे में वसीम अकरम ने अनुमान लगाया है.

केकेआर पहुंच सकती है फाइनल में

पाकिस्तानी दिग्गज बॉलर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा कि फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम शायद केकेआर की टीम हो सकती है.आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि” “केकेआर की टीम पहले नंबर पर रही है. जिसका कारण उनकी गेंदबाजी है. उन्होंने कहा कि गेंदबाज ही आपको मैच जिताते हैं.टीम केकेआर के पास विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. आप देख सकते हैं कि वरुण चक्रवर्ती के 18 विकेट, हर्षित राणा के 16, स्टार्क के 12 और ऑलराउंडर नरेन के साथ-साथ रसेल के 15-15 विकेट हैं. उन्होंने कहा कि स्टार्क में अकेले दम पर केकेआर को मैच जिताने की क्षमता है. वसीम अकरम ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि केकेआर बड़े आराम से फाइनल में पहुंचेगी.” इसके साथ ही वसीम अकरम ने यह भी कहा कि दूसरी टीमों से आरसीबी को बचकर रहना होगा क्योंकि वह एक खतरनाक टीम बन गई है.

आरसीबी का अगला मैच हो सकता है जबरदस्त

आपको बता दें कि आरसीबी ने शुरुआती 7 मैचो में सिर्फ 1 जीती थी लेकिन इसके वह बाद लगातार 6 मैचों में जीत दर्ज की. इसके साथ ही फाफ डु प्लेसिस की बेंगलुरु की टीम ने ऐतिहासिक कमबैक करते हुए प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. इस समय आरसीबी टीम जीत के रथ पर सवार है. ऐसे में राजस्थान और बेंगलुरु के बीच एलिमिनेटर मैच काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- RCB: क्रिकेटर अंबाती रायडू को आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर ने किया ट्रोल, फैंस पर कसा था तंज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन