July 17, 2024
  • होम
  • RCB: क्रिकेटर अंबाती रायडू को आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर ने किया ट्रोल, फैंस पर कसा था तंज

RCB: क्रिकेटर अंबाती रायडू को आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर ने किया ट्रोल, फैंस पर कसा था तंज

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 8:26 am IST

RCB: कल आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की जिसमें उसने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 219 विशाल रनों का लक्ष्य आरसीबी ने दिया. आरसीबी (RCB) से चेन्नई सुपर किंग्स 18 से कम रन से हारती तो वह हारने के बाद भी प्लेऑफ से बाहर नहीं होती. चेन्नई सुपर किंग कल इस रोमांचक मैच में आखिरी तक बनी हुई थी और उसे लास्ट ओवर में सिर्फ 17 रन बनाने थे.लेकिन यश दयाल ने आखिरी ओवर में कमाल करते हुए यह सुनिश्ति किया कि बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करे. आरसीबी नौंवी बार प्लेऑफ में पहुंची है. जबकि टीम अभी तक खिताब को एक बार भी जीत नहीं पाई है. जिस संघर्ष से इस बार टीम ने क्ववालीफाई किया उससे फैंस काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी टीम के नॉकआउट स्टेज में पहुंचने पर जमकर जश्न मनाया.

आरसीबी को जीतना चाहिए आइपीएल को

अंबाती रायडू जोकि चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज हैं उन्होंने आरसीबी (RCB) के जीत की जश्न में डूबे फैंस पर तंज कसते हुए कहा कि फैंस ऐसे जश्न मना रहे हैं, जैसे टीम ने कोई खिताब जीत लिया हो.जबकि स्टार स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए अंबाती रायडू ने कहा,”आरसीबी को आईपीएल जीतना चाहिए। आरसीबी की जीत पर अंबाती रायडू ने कहा कि हमने देखा कि बेंगलुरु की सड़कों पर क्या प्रतिक्रिया थी, दरअसल सीएसके को अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को देनी चाहिए ताकि वे उसको लेरक परेड कर सकें.” अंबाती रायडू की इस बात का जवाब देते हुए वरुण एरोन ने कहा,”वह इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे हैं कि आरसीबी ने सीएसके को हरा दिया.”

आरसीबी ने बनाए 219 रन

आपको बता दें कि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस की 54, विराट कोहली की 47, रजत पाटीदार की 41, कैमरून ग्रीन की नाबाद 38 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए. जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकासन पर 191 रन बनाए. जबकि चेन्नई सुपर किंग के लिए रवींद्र सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. जिन्होंने 37 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली. वहीं रवींद्र जडेजा ने नाबाद 41 रन बनाए. इस मैच में महेन्द्र सिंह धोनी ने 25 रन बनाए. आरसीबी के लिएॉ यश दयाल ने 2 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें- SRH vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद ने फिर बनाया IPL का सबसे बड़ा स्कोर, आरसीबी के खिलाफ जड़े 287 रन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन