June 17, 2024
  • होम
  • Video: T20 विश्व कप से पहले मुंबई में विराट-अनुष्का की डिनर डेट, साथ ही दिखा ये दिग्गज खिलाड़ी

Video: T20 विश्व कप से पहले मुंबई में विराट-अनुष्का की डिनर डेट, साथ ही दिखा ये दिग्गज खिलाड़ी

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 12:27 pm IST

Virat kohli: टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया अमेरिका पहुंच चुकी है और न्यूयॉर्क में अपना अभ्यास भी शुरू कर चुकी है। टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी न्यूयॉर्क चले गए हैं। यहां तक कि उप-कप्तान हार्दिक पंड्या भी विदेश में छुट्टियां मना कर टीम इंडिया के साथ अमेरिका में जुड़ चुके हैं। बस दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अभी टीम के साथ शामिल नहीं हुए हैं। पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल भारत में ही मौजूद हैं, जहां वो अपने फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं।

मुंबई में विराट-अनुष्का की डिनर डेट

इधर मंगलवार को टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क में अपना अभ्यास शुरू किया और पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। वहीं मुंबई में विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ एक डिनर डेट पर नजर आए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है, जिसमें ये जोड़ी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के बाद बाहर आती नजर आई। विराट-अनुष्का का ये डिनर इसलिए भी स्पेशल था क्योंकि उनके साथ कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। इस डिनर पर विराट-अनुष्का के साथ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज पेसर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी मौजूद थी। इनके अलावा फेमस एंकर गौरव कपूर भी इन सबके साथ थे। ये सभी रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आए, जहां इन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ भी मौजूद थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

विराट कोहली आने वाली 30 तारीख को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगे और 31 मई को अमेरिका पहुंच जाएंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कोहली 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र प्रैक्टिस मुकाबले में मौजूद रह सकते हैं। विराट पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हाल ही में आईपीएल 2024 में उन्होंने 154 के दमदार स्ट्राइक रेट के साथ सबसे ज्यादा 741 रन बनाते हुए ऑरेंज कैप को भी अपने नाम किया। ऐसे में वो इसी प्रदर्शन को विश्व कप में भी दोहराना चाहेंगे। टीम इंडिया का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड से है।

यह भी पढ़े-

टी20 वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, नीदरलैंड से मिली करारी हार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन