June 17, 2024
  • होम
  • टी20 वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, नीदरलैंड से मिली करारी हार

टी20 वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, नीदरलैंड से मिली करारी हार

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:46 am IST

Netherlands vs Sri Lanka: टी20 विश्व कप 2024 से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका मिला है। नीदरलैंड्स ने श्रीलंका की टीम को 20 रनों से शिकस्त दी। मैच में नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी की और टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा। रन चेज़ करते हुए श्रीलंका की पूरी टीम ऑलआउट हो गई। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था, जो बिल्कुल भी उनके हित में नहीं गया और लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

नीदरलैंड ने दी श्रीलंका को करारी हार

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीमों के अभ्यास के लिए वॉर्मअप मैच खेले जा रहे हैं। श्रीलंका और नीदरलैंड्स के बीच भी वॉर्मअप मैच खेला गया। इस मुकाबले में नीदरलैंड्स ने श्रीलंका की टीम को 20 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 181 रनों का स्कोर खड़ा किया। फिर चेज करने उतरी श्रीलंका की टीम 18.5 ओवर में 161 रन पर सिमट गई।

बांग्लादेश भी हुई थी उलटफेर का शिकार

बांग्लादेश और अमेरिका के बीच 21 से 25 मई के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों की सीरीज़ खेली गई थी। इस सीरीज़ में अमेरिका ने शुरुआती दो मैच में जीत दर्ज करते हुए बांग्लादेश के मुंह से सीरीज छीन ली। पहले मुकाबले में अमेरिका ने 5 विकेट से और दूसरे मैच में 6 रनों से जीत दर्ज की थी। हालांकि तीसरे मुकाबले में बांग्लादेश ने 10 विकेट से मैच को जीत लिया था। लेकिन फिर भी बांग्लादेश को अमेरिका के खिलाफ 2-1 से सीरीज़ से हाथ धोना पड़ा।

इस बार वर्ल्ड कप में IPL की तरह रन नहीं बरसा पाएंगे बल्लेबाज, गेंदबाजों का दिख सकता हैं जलवा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन