May 26, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले में ये खिलाड़ी होगा बाहर! जानिए संभावित प्लेइंग-11

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले में ये खिलाड़ी होगा बाहर! जानिए संभावित प्लेइंग-11

नई दिल्ली। आज भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर-12 के लिए मुकाबला खेला जाना है। अगर भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो यह मुकाबला जीतना बहुत ही जरूरी है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में बड़े बदलाव कर सकते हैं।

टीम इंडिया जीत की प्रबल दावेदार

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के सबसे बड़े टूर्नामेंट में आज भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होंगी। ये मैच एडिलेड में खेला जाएगा। ग्रुप बी में भारत दूसरे पोजिशन पर और बांग्लादेश तीसरे पोजिशन पर काबिज है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम को अंकतालिका में प्वाइंट्स का इजाफा होगा। फिलहाल भारत इस मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

टीम में होंगे ये दो बड़े बदलाव

अगर एक्सपर्ट की माने तो भारतीय टीम में दो बदलाव देखे जा सकते हैं। पहले बदलाव में दीपक हुड्डा को टीम से बाहर करके अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। वहीं दूसरे बदलाव में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है। पंत की वापसी कार्तिक के जगह हो सकती है। बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले मुकाबले में दिनेश कार्तिक चोटिल हो गए थे।

आज के मैच में बारिश का खतरा

भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। वहीं टॉस के लिए सिक्का 1.00 बजे उछाला जाएगा। एडिलेड में मैच के दौरान बारिश होने की संभावना लगभग 20 फीसदी हैं। वहीं शाम में इसकी संभावना 50 फीसदी तक हो जाएगी। यहां पर अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, आर अश्विन, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली रचेंगे इतिहास, ऐसा करने वाले बनेंगे दुनिया के पहले क्रिकेटर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन