April 23, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: होलकर स्टेडियम में होगा तीसरा वनडे मैच, जानिए वेदर-पिच रिपोर्ट के साथ यहां पर भारत के रिकॉर्ड

IND vs NZ: होलकर स्टेडियम में होगा तीसरा वनडे मैच, जानिए वेदर-पिच रिपोर्ट के साथ यहां पर भारत के रिकॉर्ड

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच पर भारतीय क्रिकेट टीम का काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है। आपको इंदौर की वेदर-पिच रिपोर्ट और यहां पर भारत के प्रदर्शन के बारे में बताते हैं।

गेंदबाजी का फैसला करेगी टॉस विजेता टीम

होलकर स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए हमेशा मददगार साबित रही है। यहां की बाउंड्री काफी छोटी है जिससे बॉल को छक्के के लिए भेजना काफी आसान हो जाता है। तेज गेंदबाजों को यहां पर थोड़ी मदद जरुर मिलेगी, हालांकि रन बचाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। यहां पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

मुकाबले के दौरान गर्म रहेगा मौसम

अगर बात होलकर के मौसम की करें तो यहां पर मैच के वक्त कुछ गर्मी रहेगी। मैच शुरु होने का समय दोपहर 1.30 बजे है। आज के दिन यहां का अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है।

होलकर स्टेडियम में भारत का है शानदार रिकॉर्ड

टीम इंडिया ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में कुल पांच वनडे मुकाबले खेले है। इन सभी मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है। भारत ने यहां पर तीन बार लक्ष्य का पीछा करने के दौरान जबकि 2 बार पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने यहां पर सबसे हाई स्कोर 418 रन वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2011 में बनाई थी।

IND vs NZ: तीसरे वनडे में इस प्लेइंग-11 के साथ उतरेगा भारत, ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

IND vs NZ: आज का मुकाबला जीत कर कप्तान रोहित बनाएंगे खास रिकॉर्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन